• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • Delhi: तिहाड़ में बंद हाशिम बाबा के गैंग का डैनी उर्फ गोविंद ठाकुर गिरफ्तार, एक लाख का था इनाम

Delhi: तिहाड़ में बंद हाशिम बाबा के गैंग का डैनी उर्फ गोविंद ठाकुर गिरफ्तार, एक लाख का था इनाम

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक बड़े गैंगस्टर डैनी को गिरफ्तार किया है, वह हाशिम गैंग का महत्वपूर्ण सदस्य है.

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक बड़े गैंगस्टर डैनी को गिरफ्तार किया है, वह हाशिम गैंग का महत्वपूर्ण सदस्य है.

Delhi Crime News: हाशिम बाबा गैंग का एक और गैंगस्टर शाहरुख की पुलिस को तलाश है. शाहरुख और डैनी उर्फ गोविंद ठाकुर ने मिलकर 2020 से लेकर इस साल मई महीने तक 4 सनसनीखेज मर्डर और एक हत्या के प्रयास की वारदात को अंजाम दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने कुख्यात गैंगस्टर और तिहाड़ जेल में बंद हाशिम बाबा के गैंग के एक बड़े गैंगस्टर डैनी उर्फ गोविंद ठाकुर को गिरफ्तार किया है. क्राइम ब्रांच की टीम पिछले दो महीने से हाशिम बाबा गैंग के उत्तराधिकारी शाहरुख की तलाश जब कर रही थी, लेकिन शाहरुख तो फ़िलहाल क्राइम ब्रांच ने हत्थे नहीं चढ़ा, पर पुलिस को गैंग का एक मुख्य सदस्य डैनी उर्फ गोविंद ठाकुर को हथियार और कारतूस के साथ गिरफ्तार करने में जरूर सफलता हाथ लगी है. उस पर एक लाख का इनाम था.

पुलिस के मुताबिक, शाहरुख और डैनी ने मिलकर साल 2020 से लेकर इस साल के मई महीने तक 4 सनसनीखेज मर्डर और एक हत्या के प्रयास की वारदात को अंजाम दिया था. इन वारदातों में प्रीत विहार इलाके में सन्नी नाम के शख्स की रोड रेज में हत्या कर दी गई थी, 2021 मार्च में अंबेडकर नगर इलाके में कुणाल नाम के शख्स को गोलियों से भून दिया था. इस गैंगवार में अनिल नाम के शख्स को भी गोलियां मारी गई थी, पर वो बाल बाल बच गया था. इसके बाद मंडावली इलाके में गैंगस्टर नन्ने की गोली मारकर हत्या कर दी गई, फिर जाफराबाद इलाके में कासिम की गोलीबारी में हत्या कर दी थी.

तिहाड़ में बंद हाशिम बाबा के इशारे पर हुई वारदातें 

इन ताबड़तोड़ वारदातों को शाहरुख और जेल में बंद गैंगस्टर हाशिम बाबा के इशारे पर अंजाम दिया जा रहा था. इसके बाद पुलिस ने डैनी पर 1 लाख और शाहरुख पर 2 लाख रुपये का इनाम घोषित किया था. बता दें कि अंबेडकर नगर के रहने वाले एक दूसरे गैंगस्टर रवि और शाहरुख गैंग की जानी दुश्मनी है और पिछले महीनों में रवि गैंगस्टर ने शाहरुख गैंग के दो सदस्यों की गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिसका बदला लेने के लिए शाहरुख और डैनी ने ताबड़तोड़ इन वारदातों को अंजाम दिया था.

बता दें कि कुछ साल पहले कड़कड़डूमा कोर्ट परिसर के अंदर एक शख्स की गोली मार कर हत्या करने के प्रयास किया गया था, उस वारदात में भी शाहरख और गिरफ्तार डैनी शामिल थे. सूत्र बताते हैं कि फिलहाल पुलिस शाहरुख के एकदम नजदीक है और किसी भी दिन उसकी गिरफ्तारी हो सकती है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज