Home /News /delhi-ncr /

Delhi Crime: मां ने बेटे से रुपये मांगे तो बहू ने बेलन और बाल्टी से किया हमला, तोड़ दिया हाथ

Delhi Crime: मां ने बेटे से रुपये मांगे तो बहू ने बेलन और बाल्टी से किया हमला, तोड़ दिया हाथ

दिल्ली में सास को पीटने का मामला सामने आया है.

दिल्ली में सास को पीटने का मामला सामने आया है.

Delhi News: रिश्तेदारों के कहने पर महिला ने बहू की शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. आरोप है कि 25 नवंबर को महिला अपने बेटे किरण के पास रुपये लेने के लिए पहुंची. बहू अनिता जोशी भी वहां पहुंच गई और सास पर भड़कने लगी. उसने गोदा देवी के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में एक बहू ने बेलन और बाल्टी मारकर अपनी 70 साल की बुजुर्ग सास का हाथ तोड़ डाला. बुजुर्ग सास का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने अपने बेटे से पैसों की मांग की. मामला दिल्ली के शाहदरा जिले के सीमापुरी इलाके का है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस (Police) ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

    70 साल की बुजुर्ग ने अपने बेटे से चंद रुपये मांगे थे. इस बात से नाराज होकर बहू ने बेलन और बाल्टी से हमला कर उसका हाथ तोड़ डाला. बुजुर्ग बुरी तरह दर्द से छटपाटने लगी. बाकी परिजनों ने उसको जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया. इसके बाद भी पीड़िता ने बेटे-बहू को बचाने का प्रयास किया. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

    अमर उजाला की खबर के अनुसार बाद में रिश्तेदारों के कहने पर महिला ने बहू की शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. सीमापुरी थाना पुलिस परिजनों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस के मुताबिक पीड़िता गोदा देवी (70) किराए के मकान में अकेली सीमापुरी इलाके में रहती हैं. घर के पास ही इनके दो बेटे अपने-अपने परिवारों के साथ रहते हैं.

    गोदा देवी को महज 2500 रुपये पेंशन मिलती है. उससे ही वह अपना खर्चा चलाती हैं. महीने के आखिरी में उनके रुपये खत्म हो जाते हैं तो वह बेटों से रुपये लेती हैं. आरोप है कि 25 नवंबर को वह अपने बेटे किरण के पास रुपये लेने के लिए पहुंची. वह अभी बेटे से रुपये मांग ही रही थी कि उनकी बहू अनिता जोशी वहां पहुंच गई और सास पर भड़कने लगी. उसने गोदा देवी के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी. इसी दौरान वह बेलन ले आई और सास पर हमला कर दिया. इसके बाद वह लोहे की बाल्टी से गोदा देवी पर वार करने लगी. हमले में गोदा देवी का दाहिना हाथ टूट गया.

    Tags: Crime News, Delhi crime story, Delhi police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर