Home /News /delhi-ncr /

dcw sends notice to delhi police on video of man abusing minor girl

राजधानी में लड़की की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल तो महिला आयोग ने लिया यह एक्शन


लड़की की पिटायी वाले वीडियो पर डीसीडब्ल्यू ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया (स्वाति मालिवाल फाइल फोटो)

लड़की की पिटायी वाले वीडियो पर डीसीडब्ल्यू ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया (स्वाति मालिवाल फाइल फोटो)

दिल्ली महिला आयोग ने एक शख्स द्वारा लड़की को पीटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है. इस बात की जानकारी अधिकारियों ने दी.

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में लड़की की पिटाई वाले वीडियो पर दिल्ली महिला आयोग ने एक्शन लिया है. डीसीडब्ल्यू यानी दिल्ली महिला आयोग ने एक शख्स द्वारा लड़की को पीटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है. इस बात की जानकारी अधिकारियों ने दी.

हालांकि, इस मामले में पुलिस कहना है कि उन्हें मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है. वहीं, डीसीडब्ल्यू ने कहा कि उसने सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रही वीडियो पर स्वत: संज्ञान लिया है.

आयोग ने कहा कि कथित वीडियो में व्यक्ति को ‘छोटी-सी लड़की को अपशब्द कहते हुए और उसके धार्मिक समुदाय पर अभद्र टिप्पणियां करते हुए’ सुना जा सकता है. डीसीडब्ल्यू प्रमुख स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस की साइबर अपराध को नोटिस जारी कर मामले में फौरन प्राथमिकी दर्ज करने के साथ ही गिरफ्तारियां करने की मांग की है.

वीडियो में क्या है
वायरल वीडियो में एक व्यक्ति को कथित तौर पर सांप्रदायिक गालियों का इस्तेमाल करते हुए और नाबालिग लड़की को गाली देते हुए देखा जा सकता है. इतना ही नहीं, लड़की से उसके धर्म और भगवान को गाली देने के लिए गया है. वीडियो से ऐसा लगता है कि वह उसे “बुरी तरह से मारने” की धमकी दे रहा है. डीसीडब्ल्यू की चेयरपर्सन स्वाति मालीवाल ने डीसीपी (साइबर क्राइम) को जारी नोटिस में कहा, ‘आदमी साफ तौर पर डरी-सहमी लड़की को डरा रहा है… यह बेहद गंभीर मामला है.’

Tags: Delhi news, Delhi police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर