Home /News /delhi-ncr /

dcw swati maliwal notices delhi police cyber cell to lodge fir against shaktiman fame actor mukesh khanna dlpg

शक्तिमान फेम मुकेश खन्‍ना के विवादास्‍पद बोल, दिल्‍ली महिला आयोग ने FIR के लिए भेजा नोटिस

शक्तिमान फेम मुकेश खन्‍ना के खिलफ एफआईआर के लिए नोटिस.

शक्तिमान फेम मुकेश खन्‍ना के खिलफ एफआईआर के लिए नोटिस.

दिल्‍ली महिला आयोग की अध्‍यक्ष स्‍वाति मालीवाल ने दिल्‍ली पुलिस की साइबर सेल को इस संबंध में नोटिस जारी किया है. डीसीडब्‍ल्‍यू ने मुकेश खन्‍ना के खिलाफ महिलाओं को लेकर अपमानजनक बातें कहने को लेकर एफआईआर दर्ज करने के लिए कहा है.

नई दिल्‍ली. शक्तिमान में शक्तिमान और गंगाधर और महाभारत में पितामह भीष्‍म का किरदार निभाने वाले जाने माने टीवी अभिनेता मुकेश खन्‍ना (Mukesh Khanna) के खिलाफ दिल्‍ली महिला आयोग ने एफआईआर दर्ज करने के लिए कहा है. दिल्‍ली महिला आयोग की अध्‍यक्ष स्‍वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने दिल्‍ली पुलिस की साइबर सेल को इस संबंध में नोटिस जारी किया है. डीसीडब्‍ल्‍यू ने मुकेश खन्‍ना के खिलाफ महिलाओं को लेकर अपमानजनक बातें कहने को लेकर कार्रवाई की मांग की है.

दिल्‍ली महिला आयोग की ओर से दी गई जानकारी में बताया गया कि आयोग ने सोशल मीडिया पर चल रहे मुकेश खन्‍ना के एक वीडियो पर स्‍वत: संज्ञान लिया है. जिसमें एक्‍टर मुकेश खन्‍ना महिलाओं के खिलाफ बेहद आपत्तिजनक और अपमानजनक बयान दे रहे हैं.

आयोग की ओर से कहा गया कि इस वीडियो में मुकेश खन्‍ना को कहते हुए सुना जा सकता है, ‘कोई भी लड़की अगर किसी लड़के को कहे कि उसे आपके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहती है तो वो लड़की लड़की नहीं है वो धंधा कर रही है. इस तरह की निर्लज्‍ज बातें कोई सभ्‍य समाज की लड़की नहीं करेगी और अगर वो करती है तो वो सभ्‍य समाज की नहीं है. उसका धंधा है ये, उसमें भागीदार मत बनिए’.

इस बारे में दिल्‍ली महिला आयोग की अध्‍यक्ष स्‍वाति मालीवाल का कहना है कि कहने की जरूरत नहीं है कि यह बयान महिलाओं पर कितना आक्रामक और स्‍त्री जाति से द्वेष करने वाला है. इसने महिलाओं की शुचिता का हनन किया है. इस बयान पर आईपीसी के कई सेक्‍शंस के तहत कार्रवाई होनी चाहिए. लिहाजा साइबर क्राइम दिल्‍ली पुलिस को इस बारे में एफआईआर करने के लिए नोटिस जारी किया है. साथ ही एफआईआर की कॉपी के साथ इस मामले में उठाए गए कदम की रिपोर्ट डीसीडब्‍ल्‍यू को 13 अगस्‍त शाम 4 बजे तक देने के लिए कहा है.

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर