दिल्ली: घर में मिली पति-पत्नी की लाश, खून से सना मिला चाकू
Delhi-Ncr News in Hindi

दिल्ली: घर में मिली पति-पत्नी की लाश, खून से सना मिला चाकू
नवागढ़ पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पूर्व) चिन्मय बिस्वाल ने कहा कि कमरे (Room) से खून (Blood) में सना सब्जी काटने का चाकू (Knife) भी मिला है. उन्होंने कहा कि दंपति (Couple) को अपोलो अस्पताल (Apollo Hospital) ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2019, 9:58 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली के पुल प्रहलादपुर (Pul Prahaldpur) इलाके में पति-पत्नी (Husband and Wife) शव (Dead Bodies) उनके किराये के घर में (Rented House) मिले हैं, जिनपर चाकू (Knife) के घाव (Wounds) हैं. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि मृतकों की पहचान आकाश (32) और भावना (29) के रूप में हुई है. उनकी छह साल पहले शादी हुई थी. घटना मंगलवार सुबह हुई जब उनका पांच वर्षीय बेटा स्कूल गया हुआ था.

उन्होंने कहा कि पुलिस को संदेह है कि पति ने कहासुनी के बाद पत्नी की हत्या की और फिर खुद भी मौत को गले लगा लिया. पुलिस ने कहा कि पति-पत्नी के शव कमरे के फर्श पर खून में लथपथ मिले. पुलिस ने कहा कि मकान मालिक ने उन्हें बताया कि उसने अंदर से बंद कमरे से दंपति की आ रही बहुत तेज आवाज सुनी थी. जिसके बाद उसने कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर दरवाजा तोड़ा और कमरे में दाखिल हुए.

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पूर्व) चिन्मय बिस्वाल ने कहा कि कमरे से खून में सना सब्जी काटने का चाकू भी मिला है. उन्होंने कहा कि दंपति को अपोलो अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. उन्होंने कहा कि चूंकि उनकी शादी को सात साल से कम समय हुआ है, इसलिये इलाके के एसडीएम को इसकी जानकारी दी गई है.



अधिकारी ने कहा कि पूछताछ में सामने आया है कि आकाश और भावना के बीच अक्सर कहासुनी होती रहती थी क्योंकि स्वच्छता पर्यवेक्षक के रूप में काम करने वाला आकाश, भावना को रोजमर्रा का खर्चा नहीं देता था.
ये भी पढ़ें:

दूसरी बार दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष बने हैं सुभाष, सामने हैं कई चुनौतियां

कांग्रेस सत्ता और संगठन में तालमेल के लिए जल्द बनाएगी समन्वय समिति
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading