Home /News /delhi-ncr /

दिल्ली : शाहदरा के सीमापुरी में घर के अंदर मिले महिला और 4 बच्चों के शव, जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली : शाहदरा के सीमापुरी में घर के अंदर मिले महिला और 4 बच्चों के शव, जांच में जुटी पुलिस

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. (सांकेतिक फोटो)

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. (सांकेतिक फोटो)

Delhi Crime News: मामला शाहदरा (Shahdara) के सीमापुरी इलाके का है. स्थानीय थाना पुलिस का कहना है कि महिला और 4 बच्चों के शव उनके घर के अंदर ही मिले हैं. अभी तक मौत के कारणों का पता नहीं लग पाया है.

    नई दिल्ली. देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में एक महिला और उसके 4 बच्चों के शव (Dead Body) मिलने से हड़कंप मच गया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है. जानकारी के मुताबिक, मामला शाहदरा (Shahdara) के सीमापुरी इलाके का है. स्थानीय थाना पुलिस का कहना है कि महिला और  4 बच्चों के शव उनके घर के अंदर ही मिले हैं.

    शाहदरा के डीसीपी के मुताबिक, आज लगभग 13:30 बजे एक पीसीआर कॉल के माध्यम से पुरानी सीमापुरी इलाके के मकान नम्बर 57 में 4-5 लोगों के बेसुध पड़े होने की सूचना मिली. मौके पर सीमापुरी की स्थानीय पुलिस पहुंची. पांचवीं मंजिल (ग्राउंड+4) पर केवल एक कमरा है, जहां तीन बच्चे और एक महिला मृत पाए गए. एक अंगीठी भी वहां इस्तेमाल हुई पायी गयी. और कमरे में धुएं की गंध मौजूद थी. स्थानीय लोगों से पूछताछ में पता चला है कि मोहित कालिया (उम्र- 35 साल) के साथ उसकी पत्नी-राधा (उम्र- 30 साल) और 4 बच्चे (दो बेटियां 11 साल और 4 साल), दो बेटे (उम्र-8 साल और 3 साल) वहां रह रहे हैं. उसकी पत्नी और 3 बच्चे कमरे के अंदर घटनास्थल पर मृत पाए गए.

    कमरे के अंदर कोई वेंटिलेशन नहीं था
    वहीं, सबसे छोटा बच्चा पीड़ित पिता मोहित द्वारा अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे भी मृत घोषित कर दिया गया. यह फ्लैट एक दिन पहले शालीमार गार्डन में रहने वाले एक शख्स से किराए पर लिया गया था. मौके पर क्राइम टीम, एफएसएल और फायर ब्रिगेड को बुलाया गया है. प्रारंभिक पूछताछ में ऐसा लगता है कि उन सभी की मौत “अंगीठी” के कारण दम घुटने से हुई है. कहा जा रहा है कि महज एक छोटे से कमरे में वे लोग रह रहे थे, जिसके अंदर अंदर कोई वेंटिलेशन नहीं था.

    जहर देकर मारने का शक था
    बता दें कि पिछले साल नवंबर महीने भी समयपुर बादली इलाके में घर के अंदर शव मिलने से सनसनी फैल गई थी. तब सिरसपुर गांव में एक मकान से 4 शव मिलने से हड़कंप मच गया था. पुलिस के मुताबिक घर में मिले शव एक ही परिवार के थे. जिनमें पति, पत्नी और 2 बच्चों के शव थे. पुलिस सूत्रों के मुताबिक परिवार के मुखिया यानी पति द्वारा पत्नी, बच्चों की हत्या (Murder) करने के बाद आत्महत्या करने का शक था. तब पुलिस का कहना था कि ये पारिवारिक कलह का मामला लग रहा है. बताया जा रहा था कि पत्नी 2 महीने से अलग रह रही थी. अभी 2 दिन पहले ही वो वापस आई थी. अमित फैक्ट्री में जॉब करता था. इस मकान में किराए पर पूरा परिवार रह रहा था. पिछले कमरे में अमित ने फांसी लगाई है. बच्चों और पत्नी को जहर देकर मारने का शक था.

    Tags: Delhi news, Delhi news update, Delhi police, Murder

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर