लाइव टीवी

दिल्ली: पहले महिला SI की हत्‍या की, फिर पुलिस अधिकारी ने खुद को मारी गोली
Karnal News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 8, 2020, 3:07 PM IST
दिल्ली: पहले महिला SI की हत्‍या की, फिर पुलिस अधिकारी ने खुद को मारी गोली
दिल्‍ली पुलिस में SI प्रीति और आरोपी दीपांशु. (स्‍क्रीनशॉट)

दिल्‍ली पुलिस को सीसीटीवी (CCTV) फुटेज से चौंकाने वाली जानकारी मिली. महिला SI को गोली मारने वाला भी दिल्‍ली पुलिस का सब-इंस्‍पेक्‍टर निकला.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 8, 2020, 3:07 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली के रोहिणी (Rohini) इलाके में एक महिला पुलिस अधिकारी की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, गोली मारने वाले पुलिस अधिकारी ने भी खुद को गोली मार ली. आरोपी भी महिला के साथ ही दिल्‍ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात था. शनिवार को आरोपी दीपांशु का शव हरियाणा के करनाल से बरामद किया गया.

बता दें कि पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया पुलिस थाने में तैनात एसआई प्रीति अहलावत रोहिणी इलाके में मृत मिली थीं. रोहिणी ईस्ट मेट्रो स्टेशन के नजदीक उन्हें कई गोलियां मारी गई थीं. मृतक प्रीति साल 2018 में ही दिल्ली पुलिस में भर्ती हुई थीं. घटना शुक्रवार रात करीब 9:30 बजे की है.

पैदल घर जा रही थीं प्रीति
सनसनीखेज हत्‍याकांड मामले की जांच करने वाले पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला सब इंस्‍पेक्‍टर प्रीति शुक्रवार को रात तकरीबन 9:30 बजे रोहिणी ईस्‍ट मेट्रो स्‍टेशन से उतर कर पैदल ही अपने घर जा रही थीं. उसी दौरान हमलावर आया और पिस्‍तौल निकालकर महिला पुलिसकर्मी के सिर में गोली मार दी. हमले में महिला एसआई की मौके पर ही मौत हो गई. एसआई प्रीति पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया थाने में तैनात थीं. इस हत्‍याकांड के से पुलिस-प्रशासन सकते में आ गया.






पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से घटना को लेकर जानकारी जुटानी शुरू की तो चौंकाने वाली बात सामने आई. एसआई प्रीति को गोली मारने वाला शख्स भी उनके साथ ही दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर था. शनिवार को आरोपी सब इंस्पेक्टर दीपांशु का भी शव हरियाणा के करनाल से बरामद किया गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है और कारणों का पता लगा रही है.

ये भी पढ़ें: दिल्ली चुनाव: वोटिंग से पहले जाफराबाद में बाइक सवार दो लोगों ने चलाई गोलियां

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए करनाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 7:37 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर