नोएडा: डीएलएफ मॉल की छत पर मिला पीवीआर कर्मचारी का शव
Delhi-Ncr News in Hindi

नोएडा: डीएलएफ मॉल की छत पर मिला पीवीआर कर्मचारी का शव
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है (Demo Pic)

नोएडा (Noida) के डीएलएफ मॉल (DLF Mall) में पीवीआर (PVR) में काम करने वाले एक 48 वर्षीय कर्मचारी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नोएडा. दिल्ली (Delhi) से सटे नोएडा (Noida) के डीएलएफ मॉल (DLF Mall) में पीवीआर (PVR) के एक कर्मचारी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है. थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 18 में स्थित डीएलएफ मॉल की छत पर पीवीआर सिनेमा में काम करने वाले एक कर्मचारी का शव शुक्रवार को मिला है. नगर पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर 18 स्थित डीएलएफ मॉल की छत पर एक युवक का शव पड़ा है. उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

विनीत जायसवाल ने बताया कि मृतक की पहचान डीएलएफ मॉल में स्थित पीवीआर सिनेमा में काम करने वाले भुवनचंद्र के रूप में हुई है. मृतक के सिर पर गहरी चोट है. प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उसकी हत्या कर शव को छत पर फेंका गया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर आगे जांच की जा रही है. पुलिस मॉल के अंदर लगे सीसीटीवी फुटेज और सर्विलांस के माध्यम से मामले की जांच कर रही है.

इससे पहले बीते मंगलवार को नोएडा सेक्टर 76 स्थित रॉयल सिटी मैक्स सोसाइटी में रहने वाले एक बैंक प्रबंधक की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी. पुलिस को आशंका है कि बाथरूम में नहाते समय प्रबंधक को करंट लग गया. जिससे उनकी मौत हो गई. थाना सेक्टर 49 के थानाध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा ने बताया था कि सेक्टर 76 स्थित रॉयल सिटी मैक्स सोसाइटी में रहने वाले गौतम (30) एक निजी बैंक में प्रबंधक थे.



गौरतलब है कि नोएडा के थाना सूरजपुर क्षेत्र में स्थित आम्रपाली सोसाइटी की सातवीं मंजिल से कूदकर बुधवार को एक महिला ने आत्महत्या कर ली थी. थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र सिंह ने बताया था कि आम्रपाली सोसाइटी में रहने वाली सरिता पत्नी धीरज ने बुधवार सुबह फ्लैट की सातवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. उन्होंने बताया कि मृतका की सात माह पूर्व शादी हुई थी.



ये भी पढ़ें- 

नौकरी दिलाने के नाम पर बुलाई गई युवती से पार्क में गैंगरेप, 4 आरोपी गिरफ्तार

नोएडा: हॉस्पिटल में वॉर्डबॉय ने दादी का इलाज कराने आई महिला से किया रेप
First published: November 22, 2019, 4:17 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading