• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • गुरुग्राम: Oyo होटल के कमरे में महिला की मिली लाश, 2 युवकों के साथ किया था चेक इन

गुरुग्राम: Oyo होटल के कमरे में महिला की मिली लाश, 2 युवकों के साथ किया था चेक इन

होटल में मिली महिला की लाश.
 (प्रतीकात्मक फोटो)

होटल में मिली महिला की लाश. (प्रतीकात्मक फोटो)

महिला के पति का आरोप है कि उसकी पत्नी का किसी ने कत्ल किया है. गुरुग्राम पुलिस ने मृतका के पति की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मृतक महिला गुरुग्राम में हुंडई कार कंपनी के शोरूम में काम करती थी

  • Share this:
    गुरुग्राम. हरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम (गुड़गांव) के सेक्टर 47 में ओयो टाउनहाउस होटल (Oyo Hotel) के कमरा नंबर 403 में महिला की संदिग्ध हालत में लाश (Dead Body) मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक महिला भिवानी की रहने वाली थी. जानकारी के मुताबिक महिला ने एक दिन पहले दो युवकों के साथ होटल में चेक इन किया था. लेकिन मंगलवार रात लगभग नौ बजे उसकी लाश होटल के कमरे में मिली. पुलिस इसकी सूचना मिलने पर होटल पहुंची और उसने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. पुलिस मामला दर्ज कर तफ्तीश कर रही है.

    दरअसल गुरुग्राम पुलिस को सूचना मिली थी की होटल के कमरा नंबर 403 मे एक महिला ने रूम को अंदर से बंद कर रखा है. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर वो कमरे के अंदर दाखिल हुई तो बेड पर महिला मृत अवस्था में मिली. मृतक महिला शादीशुदा है और उसका नौ साल का बच्चा है.

    वहीं महिला के पति का आरोप है कि उसकी पत्नी का किसी ने कत्ल किया है. गुरुग्राम पुलिस ने मृतका के पति की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मृतक महिला गुरुग्राम में हुंडई कार कंपनी के शोरूम में काम करती थी.

    जानकारी के मुताबिक महिला दो युवकों के साथ होटल में आई थी. रात को घटना के वक्त दोनों युवक कमरे से बाहर गए हुए थे.

    यह भी पढ़ें- हरियाणा में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल- 7 IAS अधिकारी, तीन HCS अधिकारियों का ट्रांसफर

    दो गुटों के बीच हिंसक संघर्ष में बीच-बचाव करने आई लड़की की कटी नाक, हालत नाजुक

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज