होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /दिल्ली में फिर सूटकेस में मिली महिला की लाश, अब तक नहीं हो सकी पहचान, तफ्तीश में जुटी क्राइम ब्रांच की टीम

दिल्ली में फिर सूटकेस में मिली महिला की लाश, अब तक नहीं हो सकी पहचान, तफ्तीश में जुटी क्राइम ब्रांच की टीम

दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में सूटकेस में महिला की लाश मिली.

दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में सूटकेस में महिला की लाश मिली.

Delhi News: दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, महिला की डेड बॉडी रिंग रोड के पास एक गंदे नाले में मिली है. बताया ज ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

सूटकेस में बंद महिला की डेड बॉडी दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में मिली.
पंजाबी बाग की तरफ जाने वाली रिंग रोड के पास सूटकेस में मिली लाश.
महिला की उम्र 28–30 साल के आस पास, अब तक नहीं हो सकी पहचान.

नई दिल्ली. वेस्ट दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में बुधवार शाम को एक सूटकेस में महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है. तफ्तीश के लिए मौके पर क्राइम टीम भी पहुंची. पुलिस टीम ने सूटकेस खोलकर देखा गया तो उसमें एक महिला की लाश सड़ी गली हालत में मिली. अभी तक महिला की पहचान नहीं की जा सकी है. महिला की उम्र 28–30 साल के आस पास बताई जा रही है. सूटकेस में लाश होने के वजह से मामले में हत्या की बात साफ तौर पर नजर आती है. पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार, महिला की डेड बॉडी रिंग रोड के पास एक गंदे नाले में मिली है. बताया जा रहा है कि यह नाला नजफगढ़ ड्रेन का हिस्सा है. इसी के किनारे सूटकेस में महिला की लाश मिली. पुलिस लाश की हालत देखकर आशंका जता रही है. हत्या भी 8 से 10 दिन पहले की गई हो सकती है.

बताया जा रहा है कि राजौरी गार्डन से पंजाबी बाग की तरफ जाने वाली रिंग रोड के पास एक सूटकेस पड़े होने की सूचना किसी राहगीर ने पीसीआर को दी थी. इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची थी पंजाबी बाग थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सूटकेस से लाश को बरामद किया. सूटकेस में महिला की डेड बॉडी देखकर हर कोई सन्न रह गया.

पुलिस के अनुसार, लाश की हालत बहुत ज्यादा खराब है जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि 8 से 10 दिन पहले हत्या की गई होगी. हालांकि अभी तक महिला की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस की शुरुआती चुनौती महिला की पहचान को सुनिश्चित करना है. आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या कहीं और की गई और डेड बॉडी कम करने के लिए नजफगढ़ ड्रेन के किनारे फेंक दिया गया. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

Tags: Crime News, Dead body found, Delhi Crime Branch, Delhi Crime News, New Delhi Crime

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें