Home /News /delhi-ncr /

Noida News: सूरजपुर थाना क्षेत्र में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

Noida News: सूरजपुर थाना क्षेत्र में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

वह, मूल रूप से संभल जिले के रहने वाला था और वर्तमान में दादरी के दौलत राम कॉलोनी में रहता था. (सांकेतिक फोटो)

वह, मूल रूप से संभल जिले के रहने वाला था और वर्तमान में दादरी के दौलत राम कॉलोनी में रहता था. (सांकेतिक फोटो)

Noida News: उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना सूरजपुर पुलिस तथा फॉरेंसिक टीम मामले की जांच कर रही है. प्रवक्ता ने बताया कि मौके पर मौजूद परिजन ने हत्या कर शव पेड़ से टांगने की अशंका जताई है. लेकिन प्रथमदृष्टा आत्महत्या का मामला लगता है. पुलिस दोनों पहलुओं से जांच कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

    नोएडा. गौतमबुद्ध नगर जिले (Gautam Budh Nagar District) में सूरजपुर थाना क्षेत्र के कैलाशपुर गांव (Kailashpur Village) में मंगलवार की सुबह 22 वर्षीय एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है. पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि मंगलवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि कैलाशपुर गांव के जंगल में उर्वेश (22 वर्ष) नामक युवक की लाश पेड़ से लटकी है. वह, मूल रूप से संभल जिले के रहने वाला था और वर्तमान में दादरी के दौलत राम कॉलोनी में रहता था.

    उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना सूरजपुर पुलिस तथा फॉरेंसिक टीम मामले की जांच कर रही है. प्रवक्ता ने बताया कि मौके पर मौजूद परिजन ने हत्या कर शव पेड़ से टांगने की अशंका जताई है. लेकिन प्रथमदृष्टा आत्महत्या का मामला लगता है. पुलिस दोनों पहलुओं से जांच कर रही है.

    पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली
    वहीं, बीते शनिवार को खबर सामने आई थी कि नोएडा के थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के हरौला गांव में सहमति संबंध (लिव इन रिलेशनशिप) में रह रही एक युवती ने मानसिक तनाव के चलते शुक्रवार रात आत्महत्या कर ली. पुलिस ने उसके साथी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी. थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह चौहान ने बताया था कि मूल रूप से जनपद पटना की रहने वाली कुमारी बॉबी राज (23 वर्ष), हरौला गांव में एक मकान में किराए पर रह रही थी. बीती रात को बॉबी ने अपने घर पर पंखे से लटककर आत्महत्या (suicide) कर ली.

    गौतम बुद्ध नगर जेल में भेजा गया था
    उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है और मृतका के परिजन को घटना की सूचना दे दी गई है. वहीं, जनपद गौतम बुद्ध नगर के लुक्सर जेल में बंद एक कैदी ने जेल के रसोई घर में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी. उसे जनपद अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी क्षेत्र से 10 वर्ष पूर्व डकैती एवं हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था. तीन साल पहले उसे अलीगढ़ जेल से यहां गौतम बुद्ध नगर जेल में भेजा गया था.

    (इनपुट- भाषा)

    Tags: Delhi news, Noida news, Suicide, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर