लाइव टीवी

बाबरपुर पोलिंग सेंटर पर चुनाव ड्यूटी में तैनात एक अधिकारी की मौत
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 8, 2020, 11:07 AM IST
बाबरपुर पोलिंग सेंटर पर चुनाव ड्यूटी में तैनात एक अधिकारी की मौत
बाबरपुर पोलिंग सेंटर पर चुनाव ड्यूटी में तैनात एक अधिकारी की मौत हो गई. (चुनाव की प्रतीकात्मक फोटो)

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) में ड्यूटी में लगे एक अधिकारी की मौत हो गई है. दिल का दौरा (Heart Attack) पड़ने से उनकी मौत हो गई. वे बाबरपुर पोलिंग सेंटर (Babarpur Polling Center) पर चुनाव ड्यूटी में तैनात थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 8, 2020, 11:07 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) में ड्यूटी में लगे एक अधिकारी की शनिवार को मौत हो गई है. दिल का दौरा (Heart Attack) पड़ने से उनकी मौत हो गई. वे बाबरपुर पोलिंग सेंटर पर चुनाव ड्यूटी में तैनात थे. आपको बता दें कि, दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों के लिए शनिवार को वोट डाले जा रहे हैं.

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) में शनिवार को ओखला के शाहीन बाग (Shaheen Bagh) स्थित शाहीन पब्लिक स्कूल में एक मतदान केंद्र पर मतदाताओं की सुबह से ही लंबी कतार लगी हुई है. अभी यहां से आम आदमी पार्टी के अमानतुल्ला खान मौजूदा विधायक हैं और इस चुनाव में भी पार्टी के उम्मीदवार हैं. उन्हें कांग्रेस के परवेज हाशमी और भाजपा के ब्रह्म सिंह बिधूड़ी चुनौती दे रहे हैं.

शाहीन बाग में सुरक्षा की सख्त व्यवस्था
दिल्ली विधानसभा चुनावों के मद्देनजर जामिया नगर इलाके में सुरक्षा के सख्त बंदोबस्त किए गए हैं. यहां से गुजरने वाली तमाम गाड़ियों को पुलिस चेक कर रही है. जामिया नगर और शाहीन बाग इलाके में पिछले 50 दिनों से भी अधिक समय से नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन चल रहे हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत कई नेताओं ने मतदाताओं से वोट डालने की अपील की है.

वोट डालने जरूर जाइए: अरविंद केजरीवाल
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर महिलाओं से वोट डालने की खास अपील की है. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर कहा है कि, 'सभी महिलाओं से खास अपील - जैसे आप घर की जिम्मेदारी उठाती हैं, वैसे ही मुल्क और दिल्ली की जिम्मेदारी भी आपके कंधों पर है. आप सभी महिलाएं वोट डालने जरूर जाएं और अपने घर के पुरुषों को भी ले जाएं. पुरुषों से चर्चा जरूर करें कि किसे वोट देना सही रहेगा?'

ये भी पढ़ें - Delhi Election: शाहीन बाग में लगी वोटरों की लाइन, जानें नेताओं ने क्या कहा

Delhi Election 2020: कांग्रेस प्रत्याशी बोलीं- थोड़ा बहुत नर्वसनेस है

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 10:09 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर