Assembly Banner 2021

Noida News: एक ही बात बार-बार बोलकर चाकू से किए 56 वार, और फिर यह कहकर चला गया

बहन से मोबाइल पर बात करने से नाराज होकर एक युवक ने चाकू से 56 वार कर दूसरे युवक की हत्या कर दी. (सांकेतिक फोटो)

बहन से मोबाइल पर बात करने से नाराज होकर एक युवक ने चाकू से 56 वार कर दूसरे युवक की हत्या कर दी. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया. जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. घटना के कुछ देर बाद ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 2, 2021, 10:10 AM IST
  • Share this:
नोएडा. ''मना किया था बात मत कर, चाकू का पहला वार''. ''मना किया था बात मत कर, चाकू का दूसरा वार'', और इस तरह से हर बार एक ही बात बोलकर उसने चाकू से लगातार 56 वार किए. एक बार भी यह नहीं देखा कि जिसे चाकू मार रहा है वो जिंदा है या मर (Died) गया. और फिर जब आरोपी चाकू 56 वार करने के बाद जाने लगा तो इस बार एक नई लाइन बोली कि “समझाया था मेरी बहन से बात मत कर”. जिसे चाकू मारे गए वो युवक काफी देर तक सड़क किनारे ही पड़ा रहा.

एक युवक को चाकू के 56 वार से मौत के घाट उतारने की यह घटना ग्रेटर नोएडा के थाना बादलपुर के गांव अच्छेजा की है. एक मार्च की शाम विपिन ने दीपक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी है. लेकिन घटना के कुछ देर बाद ही पुलिस ने विपिन को गिरफ्तार कर लिया. विपिन ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि घटना के वक्त वह जीटी रोड पर बने ओम रेस्टोरेंट गया था. जहां उसे दीपक भी दिख गया.

पहले भी समझाया था बहन से बात मत कर


विपिन का कहना है कि दीपक उसकी बहन से मोबाइल पर बात करता था. उसने कई बार दीपक को मना किया था कि वो उसकी बहन से बात नहीं किया करे. लेकिन दीपक नहीं माना. जिसके चलते विपिन खुद को अपमानित महसूस कर रहा था. इसी के चलते जब एक मार्च को दीपक रेस्टोरेंट पर मिला तो उसे फिर से मना किया. लेकिन इसी दौरान गुस्से में आकर दीपक पर लगातार एक के बाद एक चाकू से 56 वार कर दिए.
Delhi-NCR में यहां मिल रहा है 60 से लेकर 4 हज़ार वर्ग मीटर के प्लॉट लेने का मौका, 30 मार्च तक कर सकते हैं आवेदन



घटना के बारे में यह कहना है पुलिस का

डीसीपी सेंट्रल हरिश चंद्र ने बादलपुर की इस घटना के बारे में जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि आरोपी और मृतक दोनों गांव अच्छेजा के रहने वाले हैं. शुरुआती जांच में पता चला है कि मृतक दीपक आरोपी विपिन की बहन से लगातार फोन पर बात करता था. आरोपी को जब इसकी भनक लगी, तो उसने कई बार मृतक को समझाया, लेकिन दीपक ने उसकी एक न सुनी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज