Home /News /delhi-ncr /

UP Chunav- गाजियाबाद में मंदिर के दर्शन करते ही रक्षामंत्री को मिली बड़ी खबर, स्‍वयं किया खुलासा

UP Chunav- गाजियाबाद में मंदिर के दर्शन करते ही रक्षामंत्री को मिली बड़ी खबर, स्‍वयं किया खुलासा

सभा को संबोधित करने से पहले मंदिर के दर्शन किए. (फाइल फोटो)

सभा को संबोधित करने से पहले मंदिर के दर्शन किए. (फाइल फोटो)

Defense Minister News: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह गाजियाबाद के मोदीनगर में एक सभा को संबोधित करने गए थे. सभा से पहले सीकरी स्थिति माता मंदिर के दर्शन किए और आशीर्वाद लेकर बाहर आए. स्‍वयं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बताया कि दर्शन कर बाहर निकलते ही आर्मी चीफ का फोन आया और बताया कि 17 साल का किशोर जो चीन में चला गया था, वापस आ गया है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. रक्षामंत्री राजनाथ सिंह गाजियाबाद (Defense Minister Rajnath Singh) में एक सभा को संबोधित करने गए थे. सभा से पहले वे सीकरी माता मंदिर मोदीनगर गए और पूजा अर्चना कर दर्शन किए. दर्शन करने के बाद वे मंदिर से बाहर आए तो देश के आर्मी चीफ (army chief) का उनके पास फोन आया. उन्‍होंने एक बड़ी जानकारी दी. यह खुलासा स्‍वयं रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने किया.

    पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश में चुनाव पूरे जोश पर है. यहां पर पहले चरण यानी 10 फरवरी को चुनाव होना है. इसलिए सभी स्‍टार प्रचारकों का कार्यक्रम पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश में चल रहा है. इसी क्रम में गुरुवार को रक्षामंत्री राजनाथ सिंह गाजियाबाद को मोदीनगर में एक सभा को संबोधित करने के लिए गए. सभा से पहले सीकरी स्थिति माता मंदिर के दर्शन किए और आशीर्वाद लेकर बाहर आए. स्‍वयं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बताया कि दर्शन कर बाहर निकलते ही आर्मी चीफ का फोन आया और बताया कि 17 साल का  किशोर जो चीन में चला गया था, वह वापस आ गया.यह देशा के लिए बहुत खुशी की बात है.

    भाजपा में किसानों का हुआ सम्‍मान

    रक्षामंत्री ने कहा कि जितना सम्मान किसानों का भाजपा में हुआ है, इतना किसी दूसरे दल में नहीं है. सरकार ने पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की जयंती को किसान हित में किसान दिवस के रूप में मनाने की घोषणा की. किसी जाति-विशेष पर हम राजनीति नहीं करते. उन्होंने कहा कि योगी सरकार में अपराध पर लगाम लगी है. यूपी का विकास हुआ है.

    Tags: Defence Minister, Ghaziabad News, Uttar Pradesh Elections

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर