दिल्ली: लाल किला के पास पार्क में 23 वर्षीय महिला से दुष्कर्म, विरोध करने पर पत्थर से फोड़ा सिर
Delhi-Ncr News in Hindi

दिल्ली: लाल किला के पास पार्क में 23 वर्षीय महिला से दुष्कर्म, विरोध करने पर पत्थर से फोड़ा सिर
उसने बताया कि आरोपी ने उसकी बेटी का अपहरण कर लिया है. (सांकेतिक फोटो)

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) बताया कि शनिवार को एक व्यक्ति ने महिला के सिर से खून बहता देख पुलिस नियंत्रण कक्ष (PCR) को फोन किया था. पुलिस उसे अस्पताल ले गई ,जहां उसने डॉक्टरों को अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया.

  • Share this:
नई दिल्ली. उत्तरी दिल्ली (North Delhi) में लाल किला (Red Fort) के पास एक पार्क में एक व्यक्ति ने 23 साल की महिला से कथित रूप से बलात्कार (Rape) किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मंगलवार को बताया कि आरोपी और पीड़िता दोनों बेघर हैं और एक-दूसरे को जानते थे. उन्होंने बताया कि यह घटना शनिवार की है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

उन्होंने बताया कि शनिवार को एक व्यक्ति ने महिला के सिर से खून बहता देख पुलिस नियंत्रण कक्ष (PCR) को फोन किया था. पुलिस उसे अस्पताल ले गई, जहां उसने डॉक्टरों को अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया. महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उससे बलात्कार किया और विरोध करने पर उसके सिर पर पत्थर से वार किया. उसने बताया कि आरोपी ने उसकी बेटी का अपहरण कर लिया है, हालांकि, पुलिस बाद में बच्ची को खोजने में सफल रही.

कल जेपी अस्पताल में हुई थी छेड़खानी
बता दें कि कल नोएडा के जेपी अस्पताल (JP Hospital) में एक कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित मरीज के साथ छेड़छाड़ (Molestation) का मामला सामने आया था. जानकारी के मुताबिक, जेपी अस्पताल में दिल्ली विश्वविद्यालय की कोरोना पॉजिटिव छात्रा के साथ छेड़खानी की गई थी. उससे कोरोना संक्रमित एक डॉक्टर ने छेड़छाड़ किया था. डॉक्टर भी उसी के बगल में कोविड वार्ड में एडमिट था.
धारा 354 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया था


बहरहाल, पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के ऊपर आईपीसी की धारा 354 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया था. बताया जा रहा था कि कोरोना पॉजिटिव मरीज डीयू की छात्रा है. उसे 20 जुलाई को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था. 23 जुलाई को अमृत गोयल नाम के डॉक्टर जो कोरोना मरीज है, उसे भी उसी वार्ड में रखा गया. आरोप है कि छात्रा के साथ उसने बदसलूकी की. पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading