दिल्ली: बिना परमिशन छलका रहे थे जाम, रेस्टोरेंट में शराब पार्टी करती लड़कियों समेत 31 गिरफ्तार
Delhi-Ncr News in Hindi

दिल्ली: बिना परमिशन छलका रहे थे जाम, रेस्टोरेंट में शराब पार्टी करती लड़कियों समेत 31 गिरफ्तार
फिलहाल, पुलिस की टीम उन तमाम लड़कों और लड़कियों से उसकी उम्र और घर का पता भी पूछ रही है. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस की टीम ने इस मामले में Playgue रेस्टोरेंट के मालिक को भी गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पुलिस की टीम ने एक्साइज एक्ट के साथ-साथ कई अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.

  • Share this:
नई दिल्ली. वेस्ट दिल्ली (West Delhi) जिला पुलिस की टीम ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने पश्चिम विहार थाना (Paschim Vihar Police Station) इलाका स्थित एक रेस्टोरेंट में अवैध शराब (Wine Party) और नशे का सेवन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की है. इस मामले में कार्रवाई करते हुए पश्चिम विहार थाना पुलिस की टीम ने 31 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें कई युवा लड़के और लड़कियां भी शामिल हैं. दरअसल ये मामला पुष्कर इन्क्लेव इलाका स्थित Playgue रेस्टोरेंट का है, जहां पर गिरफ्तार किए गए सभी लोग एकत्रित हुए थे. इस दौरान रेस्टोरेंट के कर्मचारी भी वहां पर मौजूद थे. कहा जा रहा है कि मौके पर अवैध तौर पर शराब पार्टी का आयोजन किया गया था.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इस शराब पार्टी के लिए कोई अनुमति नहीं ली गई थी. यहां तक कि इस रेस्टोरेंट के पास शराब परोसने और वहां पर सेवन करने का लाइसेंस भी नहीं है. लेकिन जब इस रेस्टोरेंट में चुपके -चुपके इस पार्टी का आयोजन किया जा रहा था, उसी वक्त पश्चिम विहार के कुछ सिपाहियों को इसकी भनक लग गई. उसके बाद इस मामले की जानकारी उस थाने के एसएचओ कृष्ण बल्लभ झा को दी गई. उसके बाद एसएचओ ने तत्काल प्रभाव से इस मामले की जानकारी अपने वरिष्ठ अधिकारियों को देते हुए आगे कार्रवाई करने के लिए टीम का गठन किया और मौके पर छापेमारी कर दी गई. मौके पर पहुंचते ही पुलिसकर्मियों की आंखें खुली रह गईं. वहां काफी मात्रा में शराब और नशे का सामान पड़ा हुआ था. हालांकि, पुलिस के पहुंचते ही लोग इधर-उधर भागने लगे. लेकिन पुलिस ने उन तमाम आरोपियों को वहीं बैठने का निर्देश दिया. उसके बाद पुलिस सभी को हिरासत में लेकर थाना पहुंच गई.

रेस्टोरेंट के मालिक भी गिरफ्तार



पुलिस की टीम ने इस मामले में Playgue रेस्टोरेंट के मालिक को बुलवाया और उसे भी पूछताछ करने के बाद गिरफ्तार कर लिया है. रेस्टोरेंट के मालिक का नाम है लविश खुराना है. इस मामले में पुलिस की टीम ने एक्साइज एक्ट के साथ -साथ कई अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. ये ऑपरेशन पुलिसकर्मियों द्वारा 14 -15 जुलाई की देर रात तक चलता रहा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading