दिल्ली: भीख मांगने की आड़ में लोगों से लूटपाट करने वाली 4 महिलाएं हौज खास में गिरफ्तार

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमले के डर से बुजुर्ग महिला ने 500 रुपये का नोट निकाला जिसे लूटकर वे महिलाएं मौके से फरार हो गयीं. (सांकेतिक फोटो)
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमले के डर से बुजुर्ग महिला ने 500 रुपये का नोट निकाला जिसे लूटकर वे महिलाएं मौके से फरार हो गयीं. (सांकेतिक फोटो)

अपनी शिकायत में महिला ने आरोप लगाया है कि दोपहर करीब 12.20 बजे वह अपनी कार में अकेली बैठी थी जब उसका बेटा जांच के लिए पैथोलॉजी लैब (Pathology Lab) के अंदर गया.

  • Share this:
नई दिल्ली. भीख मांगने (mooch) की आड़ में लोगों को लूटने वाली चार महिलाओं के एक गिरोह को दक्षिणी दिल्ली (South delhi) के हौज खास (Hauz Khas) से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि इस मामले की सूचना 30 अक्टूबर को गिरोह द्वारा लूट की शिकार हुई 64 वर्षीय महिला ने पुलिस को दी थी. पुलिस ने कहा कि यह घटना हौज खास इलाके में अरबिंदो मार्ग (Aurobindo Road) पर हुई.

वह अपनी कार में अकेली बैठी थी
अपनी शिकायत में महिला ने आरोप लगाया है कि दोपहर करीब 12.20 बजे वह अपनी कार में अकेली बैठी थी जब उसका बेटा जांच के लिए पैथोलॉजी लैब के अंदर गया था. उसी समय चार महिलाएं कार के पास आ गईं और भीख मांगने लगीं. उसने उन्हें पांच रुपये देने की कोशिश की, लेकिन वे नहीं मानी. इसके बाद उसने उन्हें 50 रुपये का नोट देने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने कथित तौर पर उसे डराकर कहा कि वह उन्हें सबसे बड़ा नोट दे, वरना उसे मार दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- दिल्ली की जेलों में बंद महिला कैदी मनाएंगी करवाचौथ, उपलब्ध कराई गई सुविधाएं
उनके पास से लूट के 500 रुपये भी बरामद किए गए


एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमले के डर से बुजुर्ग महिला ने 500 रुपये का नोट निकाला जिसे लूटकर वे महिलाएं मौके से फरार हो गयीं. घटना के तुरंत बाद महिला ने पीसीआर को फोन लगाया. पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने बताया, ‘‘बाद में आरोपी महिलाओं को हौज खास बाजार में देखा गया. उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया और उनके पास से लूट के 500 रुपये भी बरामद किए गए. उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है. महिलाओं को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. वे बिहार के एक गांव से हैं और यहां निजामुद्दीन में रह रही थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज