अपना शहर चुनें

States

दिल्ली: करोड़ों रुपए के आभूषण चोरी करने के मामले में 7 लोग गिरफ्तार

सुरक्षा गार्ड को पकड़ लिया और उससे बंदूक से धमकाया डराया.(सांकेतिक तस्वीर)
सुरक्षा गार्ड को पकड़ लिया और उससे बंदूक से धमकाया डराया.(सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस (Police) के मुताबिक, वे दुकान का शटर तोड़कर अंदर घुसे और 6.9 किलोग्राम आभूषण लेकर फरार हो गए.

  • Last Updated: January 17, 2021, 9:11 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. उत्तर पश्चिम दिल्ली (West Delhi) के मौर्य एन्क्लेव (Maurya Enclave) में एक दुकान से करोड़ों रुपये के जेवरात लूटने के आरोप में सात व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने शनिवार को बताया कि लूट में शामिल आरोपियों की पहचान शंकर, सूरज, सलीम पीटू शेख और राहुल के तौर पर हुई है. पांचों ने जेवर मीतू शेख और सानू रहमान (Sanu Rahman) को बेच दिए थे. उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि बृहस्पतिवार की सुबह हथियारों से लैस नकाबपोश सात लोग एक कार से आए और सुरक्षा गार्ड को पकड़ लिया और उससे बंदूक से धमकाया डराया.

पुलिस के मुताबिक, वे दुकान का शटर तोड़कर अंदर घुसे और 6.9 किलोग्राम आभूषण लेकर फरार हो गए. उत्तर पश्चिम दिल्ली की पुलिस उपायुक्त ऊषा रंगनानी ने बताया कि तकनीकी निगरानी और स्थानीय स्तर से खुफिया जानकारी इकट्ठा कर सात आरोपियों को पकड़ लिया गया है और करोड़ों रुपये के जेवरात के साथ-साथ अपराध में शामिल गाड़ी भी बरामद कर ली गई है.

फुटेज में उनके साथ एक और शख्स नजर आ रहा है
बता दें कि दिल्ली में इन दिनों अपराध की घटनाएं बढ़ गई हैं. दिल्ली के जाफराबाद इलाके में गुरुवार को दो बदमाशों ने दिन दहाड़े एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना स्थल पर मौजूद सीसीटीवी कैमरे ने पूरी घटना को कैद कर लिया. सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, इलाके के आरडब्लूए अध्यक्ष और प्रॉपर्टी डीलर रईस अंसारी अपनी स्कूटी से कहीं जाने की तैयारी कर रहे थे. फुटेज में उनके साथ एक और शख्स नजर आ रहा है.
छानबीन करने में जुट गयी है


कुछ देर बाद वहां से दो लोग गुजरते हैं जोकि थोड़ा आगे जाकर लौट आते हैं. दोनों युवकों में से एक, रईस अंसारी के पास जाकर कुछ देर बात करता है. इतने में उसका दूसरा साथी हाथ में बन्दूक लिए दिखाई देता है. रईस अंसारी से बात करते हुए अचानक वो उन पर बन्दूक तान देता है और गोली चला देता है. लेकिन इससे वो पहली बार में बच जाते हैं और वहां से भागने लगते हैं. तभी दोनों बदमाश रईस का पीछा कर उन्हें गोली मार देते हैं. पुलिस, घटनास्थल से मिले सीसीटीवी वीडियो के जरिये छानबीन करने में जुट गयी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज