Assembly Banner 2021

दिल्ली में निर्माणाधीन इमारत से गिरकर नशे में धुत मजदूर की मौत, एक अन्य घाायल

पुलिस के मुताबिक घटना के वक्त मजदूर नशे में धुत था इसलिए वो खुद पर नियंत्रण नहीं रख सका और नीचे गिर गया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस के मुताबिक घटना के वक्त मजदूर नशे में धुत था इसलिए वो खुद पर नियंत्रण नहीं रख सका और नीचे गिर गया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने कहा कि अठारह वर्षीय इंद्रजीत और बाइस वर्षीय संतोष निर्माणाधीन इमारत के निर्माण स्थल पर मजदूर (Labourer) के रूप में काम कर रहे थे. यह दोनों उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur) के रहने वाले थे

  • Share this:
नई दिल्ली. दक्षिण दिल्ली के हौज खास (Hauz Khas) में एक निर्माणाधीन इमारत (Under Construction Building) की तीसरी मंजिल से गिरने के बाद 18 वर्षीय एक मजदूर की मौत हो गई. इस हादसे में एक अन्य मजदूर भी घायल हो गया. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. शनिवार को घटना के समय दोनों शराब के नशे में थे. पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने कहा कि अठारह वर्षीय इंद्रजीत और बाइस वर्षीय संतोष निर्माणाधीन इमारत के निर्माण स्थल पर मजदूर (Labourer) के रूप में काम कर रहे थे. यह दोनों उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur) के रहने वाले थे.

उन्होंने कहा कि इमारत की तीसरी मंजिल की बालकनी से दोनों गिर गए. डीसीपी ने कहा कि इंद्रजीत की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि संतोष को कैट की एम्बुलेंस से अस्पताल ले जाया गया. उन्होंने कहा कि अपराध शाखा (क्राइम ब्रांच) की टीम ने दुर्घटनास्थल का निरीक्षण किया और घटना की जांच की जा रही है. (भाषा से इनपुट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज