निगम कर्मचारियों के वेतन की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी पार्षदों का MCD के खिलाफ धरना
Delhi-Ncr News in Hindi

निगम कर्मचारियों के वेतन की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी पार्षदों का MCD के खिलाफ धरना
पुलिस ने निगमकर्मियों के समर्थन में धरना दे रहे आम आदमी पार्टी के नेताओं और पार्षदों को हिरासत में ले लिया

धरना का नेतृत्व कर रहे आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के निगम प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि बीजेपी निगमकर्मियों को वेतन (Salary) नहीं दे पा रही है और हम इसी मांग को लेकर आज यहां पर जमा हुए हैं. उन्होंने कहा कि हमारी सीधी मांग है, वेतन नहीं, तो इस्तीफा दो

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 7, 2020, 5:57 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. उत्तरी दिल्ली नगर निगम (NMCD) के कर्मियों को बीते करीब पांच महीने से वेतन (Salary) नहीं मिला है, जिसके कारण वो बीते बुधवार से निगम मुख्यालय पर हर दिन दो घंटे धरना दे रहे हैं. सोमवार को वेतन की उनकी मांगों के समर्थन में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने निगम मुख्यालय पर प्रदर्शन किया. इस दौरान पार्टी के तमाम नेता और पार्षद मौजूद रहे, लेकिन प्रदर्शन शुरू होने के तुरंत बाद पुलिस ने उन सभी को हिरासत में ले लिया.

धरना का नेतृत्व कर रहे आम आदमी पार्टी के निगम प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि बीजेपी निगमकर्मियों को वेतन नहीं दे पा रही है और हम इसी मांग को लेकर आज यहां पर जमा हुए हैं. उन्होंने कहा कि हमारी सीधी मांग है, वेतन नहीं, तो इस्तीफा दो. इस दौरान दिल्ली पुलिस ने आप के नेताओं और कार्यकर्ताओं को जबरन गाड़ियों में बिठाया और उन्हें हिरासत में ले लिया.


पहले आप की तरफ से राजघाट से सिविक सेंटर तक मौन पदयात्रा का ऐलान किया गया था. लेकिन आप नेताओं का आरोप है कि पुलिस ने बीजेपी के इशारे पर पदयात्रा की अनुमति नहीं दी. जिसके बाद सिविक सेंटर पर धरना दिया गया. दरअसल सोमवार को आम आदमी पार्टी और बीजेपी एक दूसरे के आमने-सामने आ गए. दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता के नेतृत्व में सिविक सेंटर से सचिवालय तक प्रोटेस्ट मार्च निकाला गया. बीजेपी की मांग है कि दिल्ली सरकार निगम का रुका हुआ फंड रिलीज करे.





दिल्ली नगर निगम (MCD) के अलग-अलग मुद्दों पर आप बीजेपी पर लगातार हमलावर है. विभिन्न मुद्दों को लेकर आप पिछले दो महीने से लगातार प्रदर्शन कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज