Home /News /delhi-ncr /

delhi aam admi party mla akhilesh tripathi booked for allegedly beating two person in delhi hpvk

दिल्ली: AAP विधायक अखिलेश त्रिपाठी पर 2 लोगों पर हमला करने का आरोप, पुलिस केस दर्ज

त्रिपाठी ने उनके विरूद्ध मामला दर्ज किये जाने को ‘राजनीति से प्रेरित’ बताया एवं आरोपों का खंडन किया.

त्रिपाठी ने उनके विरूद्ध मामला दर्ज किये जाने को ‘राजनीति से प्रेरित’ बताया एवं आरोपों का खंडन किया.

FIR on AAP MLA in Delhi: त्रिपाठी ने उनके विरूद्ध मामला दर्ज किये जाने को ‘राजनीति से प्रेरित’ बताया एवं आरोपों का खंडन किया. मॉडल टाउन के आप विधायक अखिलेश त्रिपाठी ने गुड्डू हलवाई और मुकेश बाबू पर हमला किया

दिल्ली. पश्चिमोत्तर दिल्ली के अशोक विहार में आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक अखिलेश त्रिपाठी ने बुधवार को जलमल निकास समस्या की शिकायत किये जाने पर शिकायतकर्ता समेत दो व्यक्तियों पर कथित रूप से हमला किया. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि शाम करीब साढ़े चार बजे अशोक विहार थाने को लालबाग इलाके के समीप हमला किये जाने के बारे में सूचना मिली.

पुलिस उपायुक्त (पश्चिमोत्तर) उषा रंगनानी ने बताया कि एक पुलिस दल मौके पर पहुंचा और उसने पूछताछ की तो पता चला कि मॉडल टाउन के आप विधायक अखिलेश त्रिपाठी ने गुड्डू हलवाई और मुकेश बाबू पर हमला किया एवं दोनों को जहांगीरपुरी के बीजेआरएम अस्तपाल में ले जाया गया है.

पुलिस उपायुक्त के अनुसार हलवाई ने बताया कि बुधवार को वह जेलर वाला बाग के समीप रेलवे लाइन के पास एक कार्यक्रम में था जहां वह खान-पान सेवा दे रहा था. रंगनानी के मुताबिक हलवाई ने बताया कि उसने त्रिपाठी से इलाके में जलमल निकासी की समस्या की शिकायत की , जिस पर वह नाराज हो गये और उन्होंने उसके सिर पर ईंट से हमला किया। पुलिस के अनुसार जब हलवाई के रिश्तेदार बाबू ने बीच-बचाव किया तब त्रिपाठी ने उस पर भी हमला कर दिया. पुलिस उपायुक्त ने कहा कि हलवाई के सिर पर बायीं ओर जख्म है जबकि बाबू को बाहरी चोट नहीं है. पुलिस मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही है.

त्रिपाठी ने उनके विरूद्ध मामला दर्ज किये जाने को ‘राजनीति से प्रेरित’ बताया एवं आरोपों का खंडन किया. उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस ने एक ऐसे व्यक्ति की शिकायत पर उनके विरूद्ध मामला दर्ज किया है ‘‘ जो इतने नशे में था कि वह अपने पैरों पर ठीक से खड़ा नहीं हो पा रहा था. ’’ आप विधायक ने पूछे जाने पर कहा , ‘‘ यह गंदी राजनीति है जो भाजपा मेरे विरूद्ध खेल रही है. मैं इसकी निंदा करता हूं.’’

Tags: AAP, Delhi, Delhi police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर