AIIMS मारपीट मामला: AAP विधायक सोमनाथ भारती को झटका, कोर्ट ने बरकरार रखी सजा

आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती को इसी साल जनवरी में कोर्ट से 20 हजार रुपए के निजी मुचलके पर जमानत दी थी (फाइल फोटो)

आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती को इसी साल जनवरी में कोर्ट से 20 हजार रुपए के निजी मुचलके पर जमानत दी थी (फाइल फोटो)

दिल्ली की राऊज एवेन्यू की सेशन कोर्ट ने एम्स में सुरक्षाकर्मी से मारपीट मामले (AIIMS Security Guard Assault Case) में सोमनाथ भारती की सजा को बरकरार रखा है. कोर्ट के इस फैसले के बाद सोमनाथ भारती को तत्काल हिरासत में ले लिया गया है

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2021, 6:25 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक सोमनाथ भारती (Somnath Bharti) को कोर्ट से बड़ा झटका लगा है. दिल्ली की राऊज एवेन्यू की सेशन कोर्ट ने वर्ष 2016 में एम्स में सुरक्षाकर्मी से मारपीट मामले (AIIMS Security Guard Assault Case) में सोमनाथ भारती की सजा को बरकरार रखा है. कोर्ट के इस फैसले के बाद सोमनाथ भारती को तत्काल न्यायिक हिरासत में ले लिया गया है.



बता दें कि राऊज एवेन्यू कोर्ट की मजिस्ट्रेट कोर्ट ने सोमनाथ भारती दो साल की कैद और एक लाख जुर्माने की सजा सुनाई थी. भारती ने राऊज एवनेयु कोर्ट की मजिस्ट्रेट कोर्ट के फैसले को सेशन कोर्ट में चुनौती दी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज