दिल्ली: आधी रात को शराबियों ने TV अभिनेत्री की कार का किया पीछा, शिकायत के बाद 4 गिरफ्तार

 उन्होंने बताया कि अभिनेत्री ने मंगलवार सुबह शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. (सांकेतिक फोटो)

उन्होंने बताया कि अभिनेत्री ने मंगलवार सुबह शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. (सांकेतिक फोटो)

नयी दिल्ली, तीन फरवरी (भाषा) दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी के रोहिणी इलाके में एक टेलीविजन अभिनेत्री की कार का कथित रूप से पीछा करने और उसके लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

  • Last Updated: February 3, 2021, 11:56 AM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने राष्ट्रीय राजधानी के रोहिणी इलाके में एक टेलीविजन अभिनेत्री (Television Actress) की कार का कथित रूप से पीछा करने और उसके लिए आपत्तिजनक भाषा (Offensive Language) का इस्तेमाल करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है. अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि अभिनेत्री प्राची तेहलान सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात पति के साथ अपने घर लौट रही थीं. उस दौरान कुछ लोगों ने उनकी कार का पीछा किया गया.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि जब वह प्रशांत विहार में अपने घर पहुंचीं, तो ये लोग अपने वाहन से बाहर निकले और अभिनेत्री के लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया. उन्होंने बताया कि अभिनेत्री ने मंगलवार सुबह शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. जब यह घटना हुई, उस समय आरोपी नशे की हालत में थे.

इनाम घोषित कर रखा था

वहीं, कल खबर सामने आई थी कि दिल्ली पुलिस की विशेष शाखा ने कई मामलों में वांछित एक कथित गैंगस्टर को उसके साथी समेत गिरफ्तार किया है. दोनों ही फरार चल रहे थे. पुलिस ने इन पर इनाम घोषित कर रखा था. पुलिस को इनकी लम्बे समय से तलाश थी. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, मंगलवार को गैंगस्टर अशोक प्रधान को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उसकी जानकारी पुलिस को होने पर गिरफ्तारी के लिए जाल बिछाया गया. उसके सहयोगी अरुण बाबा को भी उसके साथ गिरफ्तार किया गया है. अशोक प्रधान पर पांच लाख रुपए का इनाम घोषित था.
वाहन को जब्त कर लिया गया है

वहीं उसके साथी पर एक लाख रुपये का इनाम था. उन्होंने कहा, ‘‘31 जनवरी को हमारी टीम को सूचना मिली थी कि अशोक प्रधान और अरुण बाबा किसी कारण से बाहरी रिंग रोड पर मिलेनियम पार्क आने वाले हैं. इसके आधार पर हमने कार से यात्रा कर रहे दोनों आरोपियों को पकडऩे के लिए टीम भेजी.’’ चन्द्रा ने कहा, ‘‘उनके कब्जे से पिस्तौल और पांच गोलियां बरामद हुई हैं. वह जिस कार में यात्रा कर रहे थे वह हरियाणा के रोहतक से लूटी गई थी, वाहन को जब्त कर लिया गया है.’’

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज