• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • दिल्ली: कुख्यात गैंगस्टर के साथ ही लेडी डॉन भी गिरफ्तार, पुलिस को चकमा देकर हुई थी फरार

दिल्ली: कुख्यात गैंगस्टर के साथ ही लेडी डॉन भी गिरफ्तार, पुलिस को चकमा देकर हुई थी फरार

लेडी डॉन अनुराधा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

लेडी डॉन अनुराधा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Kala Jathedi Arrest: गैंगस्टर काला जेठेड़ी की गिरफ्तारी के साथ ही दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के हाथ एक और बड़ी कामयाबी लगी है. स्पेशल सेल ने काला जेठेडी के साथ अनुराधा को भी गिरफ्तार किया है.

  • Share this:

नई दिल्ली. गैंगस्टर काला जेठेड़ी की गिरफ्तारी के साथ ही दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के हाथ एक और बड़ी कामयाबी लगी है. स्पेशल सेल ने काला जेठेडी के साथ अनुराधा उर्फ मेडम मिंज को भी गिरफ्तार किया है. अनुराधा राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल की गर्लफ्रेंड थी. आनंद पाल के एनकाउंटर के दौरान अनुराधा राजस्थान पुलिस की गिरफ्त से फरार हो गयी थी. फरारी के दौरान लारेंस विश्नोई की मदद से अनुराधा की मुलाकात काला जेठेडी से हुई. पिछले 9 महीनों से दोनों लिव इन में रह रहे थे.

खास बात ये कि अनुराधा के इशारे पर काला जेठेडी राजस्थान में जबरन उगाही और कत्ल जैसे संगीन वारदातों को अंजाम देता था. काला जेठेडी 2020 में फरीदाबाद पुलिस की गिरफ्त से फरार होने के बाद एक बार सिर्फ नेपाल गया था, किसी और देश नहीं गया. फिलहाल, ये अनुराधा के साथ उत्तराखंड में छिपा हुआ था. वहां से जब सहारनपुर आया तो वहां से पकड़ा गया.

एक पिस्टल भी बरामद
फरारी के दौरान जेठेडी विदेश में नहीं बल्कि हरियाणा, पंजाब, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, बिहार, महाराष्ट्र के मुम्बई, राजस्थान, एमपी में छिपा था. काला जेठेडी का फिलहाल सागर धनकड़ हत्याकांड में शामिल नीरज बवानिया और सुशील पहलवान के करीबी था. वहीं सुशील कुमार भी काला जेठेडी के टारगेट पर था. उसके पास से एक पिस्टल भी बरामद की गई है.

कौन है अनुराधा?
अनुराधा@ मैडम मिंज आज से 6 साल पहले तक राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर आनंद पाल के संपर्क में थी. उसके साथ ही आनंद पाल के गैंग को ऑपरेट करती थी. उस वक्त आनंद पाल राजस्थान के एक अन्य गैंगस्टर राजू बसोदी के टारगेट पर था. आंनद पाल के एनकाउंटर में मारे जाने के बाद से अनुराधा राजू बसोदी के टारगेट पर थी, जिसके बाद उसने बलबीर बानूड़ा का साथ पकड़ा. लेकिन उसके बाद जब बलबीर बानूड़ा पकड़ा गया तो अनुराधा लारेन्स विश्नोई के संपर्क में आई, जहां से उसे काला जेठेडी का साथ मिला. अनुराधा ही वो गैंगस्टर थी, जिसके साथ मिलने के बाद आनंद पाल फाइनेंसियल स्ट्रांग हुआ था. कहा जाता था अनुराधा का दिमाग और आनंदपाल की ताकत के सामने राजस्थान सरकार और पुलिस भी पानी भरती थी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज