बेड नहीं मिला तो तीमारदारों ने किया अपोलो हॉस्पिटल पर हमला, जमकर चले लाठी डंडे

 मरीज को बेड नहीं मिलने पर भडक़े परिजन, अपोलो हॉस्पिटल पर हमला (सांकेतिक फोटो)

मरीज को बेड नहीं मिलने पर भडक़े परिजन, अपोलो हॉस्पिटल पर हमला (सांकेतिक फोटो)

आईसीयू बेड न मिलने की वजह से मरीज के परिजनों ने लाठी डंडे लेकर इमरजेंसी में मौजूद डॉक्टर नर्सों पर किया हमला. घटना मंगलवार सुबह करीब नौ बजे की बताई जा रही है. इस घटना के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 28, 2021, 10:30 PM IST
  • Share this:
नवीन निश्चल

नई दिल्ली. दिल्ली के अपोलो हास्पिटल ( Apollo Hospita ) में बेड नहीं मिलने को लेकर मंगलवार को हंगामा हो गया. यहां एक कोरोना संक्रमित मरीज ( Corona Infected Patient) को बेड नहीं मिलने से खफा परिजन भडक़ गए. गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में हंगामा कर दिया और जमकर लाठी-डंडे चले.

बताया जा रहा है कि आईसीयू बेड न मिलने की वजह से मरीज के परिजनों ने लाठी डंडे लेकर इमरजेंसी में मौजूद डॉक्टर नर्सों पर किया हमला. घटना मंगलवार सुबह करीब नौ बजे की बताई जा रही है. इस घटना के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर अभी जानकारी नहीं आई है. अपोलो अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में एक कोरोना मरीज को गंभीर हालत में लाया गया. मरीज के परिजनों ने उसे भर्ती करने को कहा, लेकिन अस्पताल की ओर से आईसीयू बेड नहीं होने की बात कही गई. इस दौरान मरीज की हालत बिगडऩे लगी.

Youtube Video

अपने मरीज की हालत को बिगड़ते देख परिजनों ने अस्पताल पर दबाव बनाया. नहीं मानने पर उन्होंने आपा खो दिया. परिवार के लोगों का गुस्सा बढ़ गया और लाठी डंडे लेकर उन्होंने सुरक्षा गार्ड, डॉक्टर नर्स पर हमला कर दिया. यह पूरी घटना कुछ मौके पर मौजूद लोगों के वीडियो और सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार परिवार कह रहा था कि वह दो दिन से 12 अस्पतालों में चक्कर लगा चुके हैं, लेकिन कोई उन्हें बेड नहीं दे रहा है. न ही ठीक से बात कर रहा है. घटना का जो वीडियो सामने आया है उसमें परिवार के लोगों पर हॉस्पिटल के लोगों ने भी डंडों से हमला किया. अस्पताल के स्टाफ ने परिवार के लोगों को भगा-भगा कर पीटा है. मरीज के परिजनों ने मारपीट या हमला करने के आरोपों से इनकार किया है. उनका कहना है कि अस्पताल के स्टाफ ने खुद ही उन पर हमला किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज