लाइव टीवी

AAP सांसद की बीजेपी को चुनौती- केजरीवाल आतंकी हैं तो गिरफ्तार करके दिखाएं
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 3, 2020, 3:35 PM IST
AAP सांसद की बीजेपी को चुनौती- केजरीवाल आतंकी हैं तो गिरफ्तार करके दिखाएं
बीजेपी नेताओं द्वारा सीएम केजरीवाल को आतंकी कहे जाने वाले बयान पर संजय सिंह ने दिया जवाब (फाइल फोटो)

AAP सांसद संजय सिंह ने कहा कि अगर सीएम केजरीवाल आतंकी हैं तो उन्हों गिरफ्तार करके दिखाएं. इसके लिये मैं बीजेपी (BJP) को चुनौती देता हूं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2020, 3:35 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बीजेपी (BJP) नेता द्वारा सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) को आतंकवादी कहे जाने पर उठा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब AAP नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने बीजेपी पर हमला किया है. उन्होंने कहा कि हार की बौखलाहट से बीजेपी नेता आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहे हैं, जिसके लिये उनके खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई होनी चाहिए.

फिर कहा केजरीवाल को आतंकी
दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान AAP नेता संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी ने सीएम अरविंद केजरीवाल को आतंकवादी कहा और बंदर कहा. और आज फिर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने उन्हें आंतकवादी कहा. देश की राजधानी में ये सब हो रहा है, जहां संसद है और जहां इलेक्शन कमीशन है. उन्होंने कहा, 'अगर सीएम केजरीवाल आतंकी हैं तो गिरफ्तारी करके दिखाएं. इसके लिये मैं बीजेपी को चुनौती देता हूं.

हम काम की बात करते हैं, वो नफरत की



संजय सिंह ने आगे कहा, 'मैंने कहा था दिल्ली का माहौल बिगाड़ा जा रहा है. तीन दिन से फायरिंग हो रही है, तमंचा कल्चर चल रहा है, क्या हो रहा है दिल्ली में. लेकिन इन मुद्दों पर कोई बात नहीं की जा रही. हम काम की बात करते हैं और वो नफरत की. आज इलेक्शन कमीशन के साथ हमारी मुलाकात है. हम इन सभी विषयों को आगे रखेंगे और केवल काम की ही बात करेंगे.'

कमजोर हो गये हो तो छोड़ दो सत्ता
बीजेपी पर निशाना साधते हुए संजय सिंह ने कहा, 'मेरे साथ एक टीवी चैनल पर बहस में बीजेपी के संबित पात्रा और कांग्रेस की रागिनी नायक थे. उन्होंने कहा हिंदु सावधान हो जायें नहीं तो काटे जायेंगे. सत्ताधारी दल के नेता इस तरह की बातें कर रहे हैं. अगर इतने ही कमजोर हो गये हैं तो सत्ता को छोड़ दें.'

आप नेता आतंकवादी कहने का कर रहे विरोध
बता दें, बीजेपी सासंद प्रवेश वर्मा ने एक चुनावी सभा में सीएम केजरीवाल को नक्‍सली और आतंकवादी बता दिया था. जिस पर आप ने काफी विरोध किया है. सीएम अरविंद केजरीवाल ने उनके इस बयान पर पलटवार किया है. उन्‍होंने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि यह फैसला दिल्‍ली के लोगों पर छोड़ते हैं कि वे उन्‍हें बेटा मानते हैं या फिर आतंकवादी.

ये भी पढ़ें: Delhi Elections 2020: AAP ने चुनाव आयोग पर मिलने का समय न देने का लगाया आरोप, धरने पर बैठे संजय सिंह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 3:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर