केजरीवाल पर मनोज तिवारी का पलटवार- अब दिल्ली की जनता बताएगी, उन्होंने कितना झूठ बोला
Delhi-Ncr News in Hindi

केजरीवाल पर मनोज तिवारी का पलटवार- अब दिल्ली की जनता बताएगी, उन्होंने कितना झूठ बोला
दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी पर पलटवार किया है. (फाइल फोटो)

दिल्ली विधानसभा चुनाव के ऐलान के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (arvind kejriwal) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की, इसके ठीक बाद बीजेपी नेता मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अब दिल्ली (Delhi) बताएगी कि उन्होंने कितना झूठ बोला.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 6, 2020, 7:01 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा, 'केजरीवाल ने सही कहा है कि काम किया है तो वोट देना, काम नहीं किया है तो वोट मत देना.' मनोज तिवारी ने कहा कि अब यह तो दिल्ली (Delhi) की जनता बताएगी कि उन्होंने कितना झूठ बोला है, अभी तक गलियों में गैलन लेकर जो लोग वॉटर टैंकर का इंतजार करते थे. गंदे पानी से सारा घर गंदा हो जाता था, वह चुनाव में जवाब देंगे. बसों के लिए लोगों को तड़पाया गया है, सब लोग 8 तारीख का इंतजार कर रहे हैं.'

बता दें, दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव के ऐलान के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था, 'अगर मैंने काम किया तो दिल्ली की जनता मुझे वोट दे, नहीं किया तो मुझे वोट मत देना.'

'बीजेपी जो कहती है वो करती है'
मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल जी ऐसी लाइन मत बोलो कि पब्लिक आपको सड़क पर ला दे, बीजेपी जो कहती है वह करती है. दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने सीएम पर आरोप लगाते हुए कहा कि केजरीवाल, मनीष सिसोदिया जी ने केवल केंद्र सरकार की दिल्ली में घर-घर की योजनाएं रोक रखी हैं. उन्होंने कहा कि केजरीवाल और सिसोदिया चेहरा नहीं है, धब्बा वाला चेहरा हैं.
'नतीजे आने पर विधायक ही चुनेंगे अपना सीएम'


दिल्ली में किसके चेहरे पर चुनाव लड़ा जाएगा? इसके जवाब में दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी, पीएम मोदी के चेहरे पर और मनोज तिवारी की अध्यक्षता में विधानसभा चुनाव लड़ रही है. जब चुनाव के नतीजे आ जाएंगे तो हम बड़ा सुंदर मुख्यमंत्री का चेहरा चुन लेंगे. नतीजे आने के बाद हम विधायकों के ऊपर छोड़ देंगे और वही अपना मुख्यमंत्री चुनेंगे.

मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी पर तंज करते हुए कहा कि केजरीवाल जी की पार्टी थोड़ी ना है कि जो आवाज उठाएगा उसको लात मार देंगे. उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने जितने को भी लात मारी है, सारी लात इकट्ठी होंगी और 8 तारीख को उनको बताएंगे.

यह भी पढ़ें :-

EC का ऐलान- दिल्‍ली में 8 फरवरी को वोटिंग, 11 को आएगा रिजल्‍ट
दिल्‍ली चुनाव से पहले शाह का ऐलान- गरीबों के पक्‍के मकान का सपना पूरा करेंगे
दिल्ली विधानसभा चुनाव की जंग शुरू, जानिए किस पार्टी को किससे है खतरा?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज