लाइव टीवी

अमित शाह ने दी चुनौती- 'अगर यमुना को स्वच्छ किया है तो एक गोता लगाकर दिखाएं केजरीवाल'
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 3, 2020, 6:21 PM IST
अमित शाह ने दी चुनौती- 'अगर यमुना को स्वच्छ किया है तो एक गोता लगाकर दिखाएं केजरीवाल'
चुनावी सभा को संबोधित करते केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections 2020) के लिए मुंडका में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2020, 6:21 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections 2020) प्रचार के आखिरी चरण में बीजेपी (BJP) अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इसी क्रम में सोमवार को बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने मुंडका में जनसभा को सम्बोधित करते हुए दिल्ली सरकार पर निशाना साधा. अमित शाह ने कहा कि केजरीवाल सरकार किसी स्पर्धा में नहीं है. ऐसे में जनता को तय करना होगा कि उन्हें विकास वाली सरकार चाहिए या झूठ वाली.

यमुना के मुद्दे पर अमित शाह ने केजरीवाल को चुनौती देते हुए कहा- "केजरीवाल ने कहा था कि हम यमुना जी को स्वच्छ कर देंगे. केजरीवाल जी को मैं चैलेंज देता हूं कि अगर आपने यमुना जी को स्वच्छ किया है, तो मीडिया की उपस्थिति में यमुना जी में एक गोता लगाकर दिखाओ."

अमित शाह ने कहा कि केजरीवाल सरकार झूठ बोलने में नंबर वन है. ऐसे में जब आप 8 फरवरी को वोट करें, तो आप ये मत सोचना कि ये वोट सिर्फ बीजेपी प्रत्याशी को जिताने के लिए है. आपका वोट दिल्ली और देश की सुरक्षा सुनिश्चित करने वाला भी है, नरेन्द्र मोदी जी के हाथ मजबूत करने वाला है.


'दिल्ली का चुनाव दो खेमों के बीच'
केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि दिल्ली का चुनाव दो खेमों के बीच है. एक तरफ राहुल बाबा और केजरीवाल एंड कंपनी है, जो कहते हैं कि देश में तुष्टिकरण की राजनीति होनी चाहिए और जो कहते हैं कि हम शाहीन बाग वालों के साथ हैं. तो दूसरी ओर पीएम मोदी के नेतृत्व में देशभक्तों की टोली है.

'1 दिन पहले AAP ने अपनी वेबसाइट से अपना पुराना घोषणा पत्र हटा'
आप सरकार पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि कई बार राज्य सरकारों के बीच विभिन्न विकास कार्यों को लेकर स्पर्धा होती है. लेकिन कहीं पर भी दिल्ली सरकार का पहला नंबर नहीं आया. लेकिन अगर झूठ बोलने की कहीं स्पर्धा हो जाए, तो उसमें केजरीवाल जी का पहला नंबर आएगा. उन्होंने कहा कि 21 दिन पहले AAP ने अपनी वेबसाइट से अपना पुराना घोषणा पत्र हटा लिया क्योंकि लोग देख रहे थे कि इन्होंने क्या वादे किये थे और कितने पूरे किए. केजरीवाल साहब आप घोषणा पत्र छुपा लो, लेकिन हम और दिल्ली की जनता सवाल पूछना नहीं छोड़ेंगे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 4:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर