लाइव टीवी

Delhi Election: 7 और 8 फरवरी को जामिया के गेट नंबर-7 से हटेंगे CAA विरोधी प्रदर्शनकारी

भाषा
Updated: February 7, 2020, 3:33 AM IST
Delhi Election: 7 और 8 फरवरी को जामिया के गेट नंबर-7 से हटेंगे CAA विरोधी प्रदर्शनकारी
जामिया कॉर्डिनेशन कमेटी ने बताया कि चुनाव को देखते हुए यूनिवर्सिटी के गेट नंबर-4 पर प्रदर्शन करने का फैसला किया है. (फाइल फोटो)

70 सीटों वाली विधानसभा के लिए दिल्ली के मतदाता 8 फरवरी को अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे.

  • Share this:
नई दिल्ली. जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) के छात्रों ने गुरुवार को कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) के मद्देनजर वे प्रदर्शन स्थल को बदलेंगे और यूनिवर्सिटी के दूसरे गेट पर प्रदर्शन करेंगे.

जामिया कॉर्डिनेशन कमेटी (जेसीसी) ने कहा, ‘‘आचार संहिता को देखते हुए हमने अपने प्रदर्शन स्थल को बदलते हुए यूनिवर्सिटी के गेट नंबर-4 पर प्रदर्शन करने का फैसला किया है. यह केवल सात और आठ फरवरी के लिए है, इसके बाद प्रदर्शन  गेट नंबर-7 पर ही चलेगा.’’

दिल्ली में चुनाव प्रचार खत्म, 8 फरवरी को होगी वोटिंग
उल्लेखनीय है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए गुरुवार शाम 6 बजे प्रचार का शोर थम गया. 70 सीटों वाली विधानसभा के लिए दिल्ली के मतदाता 8 फरवरी को अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे. वोटों की गिनती 11 फरवरी को होगी.

हाल ही में शाहीन बाग और जामिया में हुई थी फायरिंग
बता दें कि साउथ ईस्ट दिल्ली में पड़ने वाले इलाके जामिया और शाहीन बाग में हाल ही में गोलीकांड हुआ है. शाहीन बाग में शनिवार को 25 साल के एक युवक ने हवा में दो गोलियां चलाई, जिसे बाद में हिरासत में ले लिया गया. हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ. इससे पहले जामिया के बाहर में भी एक युवक के गोली चलाने की घटना सामने आई थी. इस फायरिंग में एक छात्र घायल हो गया था.

ये भी पढ़ें-दिल्ली चुनाव: जानिए मतदान के दिन कितने बजे से शुरू होंगी मेट्रो सेवाएं

दिल्ली में चुनाव प्रचार खत्म, पार्टियों ने जताई जीत की उम्मीद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 2:54 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर