लाइव टीवी

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020: PM मोदी के मंच से दुष्यंत चौटाला BJP के लिए मांगेंगे वोट
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 4, 2020, 11:43 AM IST
दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020: PM मोदी के मंच से दुष्यंत चौटाला BJP के लिए मांगेंगे वोट
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को दिल्ली के द्वारका इलाके में रैली कर बीजेपी के लिए प्रचार करेंगे

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की द्वारका (Dwarka) के रामलीला मैदान में होने वाली इस रैली में हरियाणा के डिप्टी सीएम और जननायक जनता पार्टी (JJP) के अध्यक्ष दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) उनके साथ मंच साझा करेंगे

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 4, 2020, 11:43 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली के दंगल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) जोरशोर से बीजेपी (BJP) का प्रचार (Election Campaign) कर रहे हैं. मंगलवार को लगातार दूसरे दिन पीएम मोदी की दिल्ली में चुनावी रैली होनी हैं. पीएम मोदी की द्वारका के रामलीला मैदान में होने वाली इस रैली में हरियाणा के डिप्टी सीएम और जननायक जनता पार्टी (JJP) के अध्यक्ष दुष्यंत चौटाला उनके साथ मंच साझा करेंगे. समझा जा रहा है कि दिल्ली में बड़ी संख्या में रहने वाले जाट वोटरों को अपने पाले में करने के लिए बीजेपी दुष्यंत चौटाला की मदद ले रही है.

बता दें कि दुष्यंत चौटाला जाट समुदाय से आते हैं. पूर्वी और पश्चिमी दिल्ली के गांवों में जाट आबादी प्रभावशाली है और वोटर के रूप में इनकी बड़ी संख्या है.


इससे पहले, सोमवार को एनडीए गठबंधन के एक और सहयोगी बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू के अध्यक्ष नीतीश कुमार ने बीजेपी के साथ दो चुनावी रैलियां की थीं. स्पष्ट है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी वोटरों को लुभाने के लिए अपने सहयोगियों से भी प्रचार करवा रही है.

बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिये प्रचार गुरुवार छह फरवरी को शाम पांच बजे खत्म हो रहा है. दिल्ली की 70 सीटों पर आठ फरवरी को विधानसभा के चुनाव होने हैं. इसके तीन दिन बाद 11 फरवरी को नतीजों की घोषणा होगी. दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए 13,700 से ज्यादा मतदान केंद्र बनाए गए हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 11:39 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर