लाइव टीवी

कमल हासन ने की अरविंद केजरीवाल की तारीफ, कहा- बाकी नेता भी उनके नक्शेकदम पर चलें
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: January 28, 2020, 10:59 PM IST
कमल हासन ने की अरविंद केजरीवाल की तारीफ, कहा- बाकी नेता भी उनके नक्शेकदम पर चलें
कमल हासन ने पिछले पांच वर्षों में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा दिल्ली में किये गए विकास कार्यों की तारीफ करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया.

केजरीवाल को एक "एचीवर" के रूप में बधाई देते हुए, हासन ने देश भर के नेताओं को उनके नक्शेकदम पर चलने का आव्हान किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 28, 2020, 10:59 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अभिनेता-राजनेता कमल हासन ने पिछले पांच वर्षों में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा दिल्ली में किये गए विकास कार्यों की तारीफ करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया. केजरीवाल को एक "एचीवर" के रूप में बधाई देते हुए, हासन ने देश भर के नेताओं को उनके नक्शेकदम पर चलने का आव्हान किया. हासन ने अपने ट्विटर पर दिल्ली सीएम केजरीवाल का एक वीडियो शेयर किया जिसमें केजरीवाल अपनी सरकार की उपलब्धियों को बता रहे हैं. कमल हासन ने कहा कि 'एचीवर' अरविंद केजरीवाल ने क्या उद्घोषणा की. देश के बाकी नेता भी उनके नक्शेकदम पर चलें.





बीजेपी पर राष्ट्रीय राजधानी के लोगों का अपमान करने का आरोप
वहीं अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को बीजेपी पर राष्ट्रीय राजधानी के लोगों का अपमान करने का आरोप लगाया और कहा कि 8 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव में प्रचार करने के लिए वह बाहरी लोगों को लेकर आ रही है. केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी उन्हें हराने के लिए बाहर से 200 सांसदों, 70 मंत्रियों और 11 मुख्यमंत्रियों को लाई है.


बीजेपी ने चुनाव प्रचार में लगाया 200 सांसद, 70 मंत्री और 11 सीएम
गोकलपुरी से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सुरेंद्र कुमार के लिए प्रचार करते हुए केजरीवाल ने कहा, ‘‘वे (बीजेपी) 200 सांसदों, 70 मंत्रियों और 11 मुख्यमंत्रियों को ला रहे हैं. चूंकि दिल्ली के लोग उनका समर्थन नहीं करते, इसलिए वे बाहरी लोगों को ला रहे हैं. वे दिल्ली के लोगों को हराने के लिए आ रहे हैं.’’ बता दें, दिल्ली में आठ फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार जोरों पर है. 8 फरवरी को मतदान होगा. जबकि वोटों को गिनती 11 फरवरी को होगी.

 

 

ये भी पढ़ें-

AAP के उम्मीदवार शोएब इकबाल के नॉमिनेशन के खिलाफ कोर्ट में याचिका

शरजील की जहानाबाद कोर्ट में पेशी, दिल्‍ली पुलिस को मिली ट्रांजिट रिमांड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 10:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर