लाइव टीवी

दिल्ली विधानसभा चुनावः PM मोदी की होगी एंट्री, आज कड़कड़डूमा में करेंगे चुनावी रैली
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 3, 2020, 6:48 AM IST
दिल्ली विधानसभा चुनावः PM मोदी की होगी एंट्री, आज कड़कड़डूमा में करेंगे चुनावी रैली
कड़कड़डूमा में होगी पीएम मोदी की रैली

दिल्ली चुनाव में बीजेपी (BJP) ने पूरी ताकत झोंक दी है. गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) दिल्ली में धुआंधार रैलियां कर रहे हैं. वहीं, पीएम मोदी (PM Modi) भी आज मैदान में उतरने वाले हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2020, 6:48 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) में अब कुछ ही दिन बचे हैं, ऐसे में बीजेपी (BJP) जोर-शोर से चुनाव प्रचार में जुट गई है. वहीं, सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) दिल्ली में पहली रैली को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी दिल्ली के कड़कड़डूमा के सीबीडी मैदान में चुनावी रैली करेंगे.

पीएम मोदी की रैली से पहले रविवार को दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ कड़कड़डूमा के सीबीडी मैदान का निरीक्षण किया.

4 फरवरी को द्वारका में होगी रैली
एएनआई सूत्रों ने कहा कि प्रधानमंत्री की पहली रैली 3 फरवरी को दोपहर बाद करीब 2 बजे कड़कड़डूमा के सीबीडी मैदान में होगी. प्रधानमंत्री मोदी की दूसरी रैली 4 फरवरी को द्वारका में रामलीला मैदान में होगी.




अमित शाह के साथ नीतीश कुमार ने साझा किया मंच

इससे पहले रविवार को प्रचार के दौरान गृहमंत्री अमित शाह और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुराड़ी में एक साथ मंच साझा किया. शाह ने कहा, 'कोई झूठ बाेलने की स्‍पर्धा होती तो केजरीवाल जी का नंबर पहला आता. मैंने अपनी जिंदगी में बहुत से चुनाव लड़े और लड़ाए हैं, लेकिन मैंने दिल्ली जैसी झूठ बोलने वाली सरकार कभी नहीं देखी.

आगे उन्होंने पूछा, 'कहां है जनलोकपाल बिल जिसका मसौदा अन्‍ना जी ने तैयार किया था? केजरीवाल ने कहा था कि 1 हजार यूरोप जैसे स्कूल बनाएंगे, एक भी बना क्या? 50 नए कॉलेज बनाने का वादा किया था, लेकिन बने क्या? 15 लाख CCTV कैमरे लगाने का वादा किया था, लगे क्या?'

8 फरवरी को मतदान, 11 फरवरी को काउंटिंग
गौरतलब है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार का काम 6 फरवरी को शाम 5 बजे समाप्त हो रहा है. दिल्ली की सभी 70 विधानसभा सीटों के लिए एक ही चरण में आठ फरवरी को चुनाव होगा और परिणाम 11 फरवरी को घोषित किए जाएंगे.

ये भी पढ़ें-

CM योगी का 'AAP' पर हमला- जब 370 खत्म हुआ तो दर्द PAK और केजरीवाल को हुआ

जामिया-शाहीन बाग में फायरिंग के बाद EC ने साउथ-ईस्ट दिल्ली के DCP को हटाया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 6:38 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर