लाइव टीवी

दिल्ली विधानसभा चुनाव: 'आप' की बंपर जीत, PM मोदी ने दी अरविंद केजरीवाल को बधाई
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 11, 2020, 8:04 PM IST
दिल्ली विधानसभा चुनाव: 'आप' की बंपर जीत, PM मोदी ने दी अरविंद केजरीवाल को बधाई
पीएम मोदी ने दी केजरीवाल को बधाई

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट कर कहा, ‘केजरीवाल और आप को दिल्ली विधानसभा चुनाव जीतने पर बधाई और मेरी शुभकामनाएं.’

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2020, 8:04 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. विधानसभा चुनाव (Assembly Election) में प्रचंड जीत के बाद जहां हर तरफ आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) को बधाइयां दी जा रही है वहीं पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भी ट्वीट कर केजरीवाल को शुभकामनाएं दी है. पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा, 'दिल्ली विधानसभा चुनावों में जीत के लिए AAP और अरविंद केजरीवाल को बधाई. दिल्ली के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए उन्हें शुभकामनाएं.' हालांकि चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी ने केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा था.

पीएम मोदी के साथ-साथ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी केजरीवाल को बधाई दी है. राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, ‘श्री केजरीवाल और आप को दिल्ली विधानसभा चुनाव जीतने पर बधाई और मेरी शुभकामनाएं.



केजरीवाल ने हनुमान जी को भी शुक्रिया कहामुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जीत के बाद समर्थकों को संबोधित किया. केजरीवाल ने 2015 वाले अंदाज में ही पार्टी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया. फर्क बस इतना था कि इस बार केजरीवाल ने हनुमान जी को भी शुक्रिया कहा. दरअसल विधानसभा चुनावों में हनुमान का मुद्दा भी खूब उठाया गया था. साथ ही उन्होंने दिल्ली की जनता को साथ देने के लिए कहा- I LOVE YOU

अरविंद केजरीवाल की पत्नी बोलीं...
अरविंद केजरीवाल की बेटी हर्षिता केजरीवाल ने कहा दिल्ली की जनता ने दिखाया है कि जिस तरह की राजनीति दूसरी पार्टी कर रही थी उस पर वोट नहीं मिलता है, वोट काम पर मिलता है. अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कहा कि मुझे दिल्ली पर गर्व है, उन्होंने सच की जीत कराई है, मुझे बहुत अच्छा तोहफा मिला है.

ये दिल्ली वालों की जीत है
आगे अरविंद केजरीवाल ने कहा, ये हर उस परिवार की जीत है जिसे 24 घंटे बिजली मिलने लगी है. ये हर उस परिवार की जीत है जिसे अस्पतालों में अच्छा इलाज मिलने लगा है, ये हर उस परिवार की जीत है जिसे अच्छी शिक्षा मिलने लगी है. दिल्ली के लोगों ने आज देश में एक नई किस्म की राजनीति को जन्म दिया है जिसका नाम है काम की राजनीति.

ये भी पढ़ें: 

दिल्ली चुनाव में चंद इलाकों तक सिमट कर रह गई 7 सांसदों वाली BJP

हार के बाद इस्तीफे के सवाल पर बोले मनोज तिवारी- पार्टी करेगी समीक्षा

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 7:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर