लाइव टीवी

Exclusive: अरविंद केजरीवाल बोले- सभी मंत्री एक साथ लेंगे शपथ
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 11, 2020, 9:43 PM IST
Exclusive: अरविंद केजरीवाल बोले- सभी मंत्री एक साथ लेंगे शपथ
केजरीवाल ने पार्टी की जीत के लिए दिल्ली की जनता को धन्यवाद दिया (File Photo)

Delhi Assembly Election Result 2020: न्यूज18 इंडिया से बात करते हुए आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल (arvind kejriwal) ने कहा कि जब शपथ ग्रहण होगा तब सभी मंत्री एक साथ शपथ लेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2020, 9:43 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) में बड़ी जीत दर्ज करने के बाद न्यूज18 इंडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि दिल्ली और देश के लिए यह बहुत बड़ा दिन है. आज नई राजनीति का जन्म हुआ है. काम की राजनीति. स्कूल बनाने से वोट मिले हैं, अस्पताल बनाने से वोट मिले हैं. उन्होंने कहा कि हमारे काम को दिल्ली की जनता ने वोट देकर सराहा है. इसके लिए मैं दिल्ली के लोगों का धन्यवाद करता हूं. केजरीवाल ने कहा कि हमारे काम ने लोगों की जिंदगी बदली है.

शपथ ग्रहण को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अभी यह तय नहीं है कि कब शपथ लेंगे. इस पर जल्द ही फैसला हो जाएगा. उन्होंने कहा कि जब शपथ ग्रहण होगा तो सभी मंत्री एक साथ शपथ लेंगे.

'दिल्लीवालों आई लव यू'
इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने 'आप' की शानदार जीत के बाद हुए जनता का अभिवादन करते हुए कहा कि दिल्लीवालों ने आज गजब कर दिया. दिल्लीवालों आई लव यू. केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की जनता को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने आम आदमी पार्टी पर तीसरी बार भरोसा किया.

'हम मिलकर 5 साल बहुत मेहनत करेंगे'
'आप' प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि यह भगवान हनुमान का दिन है, जिन्होंने दिल्ली के लोगों को आशीर्वाद दिया है. हम प्रार्थना करते हैं कि हनुमान जी हमें सही रास्ता दिखाते रहें ताकि हम अगले पांच वर्षों तक लोगों की सेवा करते रहें. केजरीवाल ने कहा कि नतीजों से दिल्ली की जनता ने देश को संदेश दिया, दिल्ली के लोगों ने बड़ी उम्मीदों से हमें इतनी सीटें दी हैं, हम मिलकर 5 साल बहुत मेहनत करेंगे.

ये भी पढ़ें--

Delhi Election Result: कांग्रेस के 70 प्रत्याशियों में से 67 की जमानत जब्त, सिर्फ ये तीन उम्मीदवार रहे सेफ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 9:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर