लाइव टीवी

VIDEO: अलका लांबा ने AAP कार्यकर्ता पर उठाया हाथ, चांदनी चौक से हैं कांग्रेस प्रत्‍याशी
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 8, 2020, 12:06 PM IST
VIDEO: अलका लांबा ने AAP कार्यकर्ता पर उठाया हाथ, चांदनी चौक से हैं कांग्रेस प्रत्‍याशी
कांग्रेस उम्मीदवार अलका लांबा ने AAP कार्यकर्ता पर उठाया हाथ.

AAP नेता संजय सिंह ने मामले पर कहा कि वे इसकी शिकायत चुनाव आयोग (Election Commission) से करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 8, 2020, 12:06 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. देश की राजधानी दिल्‍ली (Delhi) में शनिवार को विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जा रहे हैं. इस बीच, एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. जानकारी के मुताबिक, आम आदमी पार्टी  की नेता रहीं अलका लांबा (Alka Lamba) ने AAP के एक कार्यकर्ता पर हाथ उठाया. बताया जा रहा है कि AAP कार्यकर्ता ने अभद्र भाषा का प्रयोग किया था, जिसके चलते अलका ने उस पर हाथ उठा दिया. शख्स की पहचान धर्मेश के तौर पर की गई है. वहीं, AAP नेता संजय सिंह ने कहा कि वे इस मामले की शिकायत चुनाव आयोग से करेंगे.

बता दें कि अलका लांबा इस बार कांग्रेस (Congress) के टिकट पर चुनाव मैदान में हैं. उनका मुकाबला BJP के सुमन कुमार गुप्‍ता और AAP के पीएस. साहनी से है.

केजरीवाल भेज रहे गुंडे
इस पर अलका लांबा ने इस प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'अरविंद केजरीवाल जी हार रहे हैं. उनकी पार्टी चांदनी चौक विधानसभा हार रही है तो वो अपने गुंडों को भेज रहे हैं. इनमें अमित शाहनी का बेटा भी है. दोनों रंगे हाथों पकड़े गये हैं. मैं दिल्ली पुलिस की सराहना करना चाहूंगी की उन्होंने इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.'

कौन हैं अलका लांबा
पूर्व आप नेता अलका लांबा (Alka Lamba) घर वापसी के बाद अब चांदनी चौक से कांग्रेस (Congress) की उम्मीदवार हैं. चांदनी चौक (Chandni Chowk) की विधायक रह चुकी अलका लांबा (Alka Lamba) पहले कांग्रेस में थीं जिसके बाद वह आम आदमी पार्टी के साथ जुड़ीं और अब वह वापस कांग्रेस में आ चुकी हैं. अलका लांबा ने अपना राजनीतिक सफर 1994 में शुरू किया था.

ये भी पढ़ें: Delhi Election: शादी से पहले 'नागरिक धर्म' पूरा करने बाराती संग पोलिंग बूथ पहुंचा दुल्हा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 11:26 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर