• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • विधानसभा अध्यक्ष ने लगवाया कोरोना का टीका, लोगों से की अपील, कहा-पंजीकरण कराकर तुरंत लें वैक्सीन

विधानसभा अध्यक्ष ने लगवाया कोरोना का टीका, लोगों से की अपील, कहा-पंजीकरण कराकर तुरंत लें वैक्सीन

विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल ने राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में कोविड का टीका लगवाया.

विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल ने राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में कोविड का टीका लगवाया.

दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल ने आज राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में जाकर कोविड का टीका लगवाया. दिल्ली सरकार ने कोविड टीका लगवाने के लिए कई सारे अस्पतालों में समुचित व्यवस्था की है जहां आप पंजीकरण करवाकर नि:शुल्क टीका लगवा सकते हैं. अध्यक्ष ने कोविशील्ड का टीका लगवाया.इस अस्पताल में लगभग 5000 से ज्यादा लोगों को कोविशील्ड का टीका लगाया गया है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. दिल्ली विधानसभा (Delhi Assembly) अध्यक्ष राम निवास गोयल (Ram Niwas Goel) ने आज दिल्ली के ताहिर पुर स्थित राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल (Rajiv Gandhi Super Speciality Hospital) में जाकर कोविड (COVID) का टीका लगवाया. अस्पताल के डॉक्टर छवि गुप्ता और डॉक्टर विकास डोगरा की उपस्थिति में दिल्ली विधानसभा (Delhi Assembly) अध्यक्ष ने कोविशील्ड (Covishield) का टीका लगवाया.


    टीका लगने के बाद गोयल को अस्पताल के  ऑब्जर्वेशन कक्ष में 30 मिनट तक ऑब्जर्वेशन के लिए भी रखा गया जहां उन्होंने ऑब्जरवेशन रूप में उपस्थित लोगों के साथ टीके के बारे में उनके और अपने अनुभवों को साझा किया.


    उन्होंने लोगों से पूछा कि टीका लगने के बाद आप कैसा अनुभव कर रहे हैं. क्या आपको टीका लगने के बाद किसी प्रकार की स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से तो नहीं जूझना पड़ रहा है.





    गोयल ने लोगों से अपील की कि वह ज्यादा से ज्यादा संख्या में अपना पंजीकरण करवाकर दिल्ली सरकार के अस्पतालों में कोविड से बचने का टीका तुरंत लगाएं.


    गोयल ने कहा कि दिल्ली सरकार (Delhi Government) ने कोविड टीका लगवाने के लिए कई सारे अस्पतालों में समुचित व्यवस्था की है जहां आप पंजीकरण करवाकर नि:शुल्क टीका लगवा सकते हैं.


    विधानसभा अध्यक्ष ने वृद्ध लोगों और महिलाओं से भी अपील की कि वह भी दिल्ली सरकार के इस अभियान में बढ़ चढ़कर हिस्सा लें और दूसरों को भी कॉविड टीकाकरण के लिए जागरूक करें. उन्होंने आगे कहा कि मैंने भी आज यह टीका लगवा लिया है.


    गोयल ने अस्पताल के टीकाकरण केंद्र पर उपस्थित सभी डॉक्टर्स, स्वास्थ्य कर्मी और सुरक्षा प्रतिनिधियों का धन्यवाद किया और उनको दिल्ली सरकार द्वारा चलाए जा रहे इस टीकाकरण के सुचारू संचालन हेतु प्रोत्साहित भी किया. राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल की नोडल ऑफिसर डॉक्टर छवि गुप्ता ने बताया कि पिछले 2 महीने में इस अस्पताल में लगभग 5000 से ज्यादा लोगों को कोविशील्ड का टीका लगाया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज