लाइव टीवी

दिल्‍ली: रोहिणी जेल के असिस्‍टेंट सुपरिंटेंडेंट Corona पॉजिटिव, तिहाड़ जेल रेजिडेंट्स ब्‍लॉक में रहता है परिवार
Delhi-Ncr News in Hindi

Deepak Bisht | News18Hindi
Updated: May 20, 2020, 10:09 AM IST
दिल्‍ली: रोहिणी जेल के असिस्‍टेंट सुपरिंटेंडेंट Corona पॉजिटिव, तिहाड़ जेल रेजिडेंट्स ब्‍लॉक में रहता है परिवार
फिलहाल, उनके ब्लॉक को सील कर दिया गया है. साथ ही कई लोगों को क्वारेंटाइन भी किया गया है. (सांकेतिक फोटो)

असिस्‍टेंट जेल सुपरिंटेंडेंट का परिवार तिहाड़ जेल (Tihar Jail) की रेजिडेंट्स ब्लॉक में रहता है. फिलहाल उनके ब्लॉक को सील कर दिया गया है.

  • Share this:
नई दिल्ली. देश की राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले कम होने के नाम नहीं ले रहे हैं. अब रोहिणी जेल (Rohini Jail) के असिस्टेंट सुपरिंटेंडेंट के चपेट में आ गए हैं. इनका परिवार तिहाड़ जेल की रेजिडेंट्स ब्लॉक में रहता है. फिलहाल उनके ब्लॉक को सील कर दिया गया है. साथ ही कई लोगों को क्वारंटाइन भी किया गया है. तकरीबन 10 लोग क्वारंटाइन हुए हैं.

कोरोना वायरस ने दिल्ली में कई पुलिसकर्मियों को संक्रमित कर चुका है. बीते दिनों दक्षिण-पूर्वी दिल्ली में एक सहायक पुलिस आयुक्त (ACP) और एक थाना प्रभारी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी. तब एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया था कि एसीपी और थाना प्रभारी के सपंर्क में आए 17 पुलिसकर्मियों को क्‍वारंटाइन में भेजा गया है. अधिकारी ने बताया कि इन दोनों अधिकारियों के संपर्क में आए अन्य लोगों का भी पता लगाया जा रहा है. अब तक दिल्ली पुलिस के करीब 180 कर्मियों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, जिनमें से 78 लोग संक्रमण मुक्त हो चुके हैं.

सामने आए 500 नए मामले
वहीं, मंगलवार को ताजा हेल्‍थ बुलेटिन के मुताबिक, दिल्‍ली में 24 घंटे में COVID-19 संक्रमण के 500 नए मामले सामने आए थे. एक दिन में नए संक्रमितों की यह रिकॉर्ड संख्‍या है. वहीं, इस घातक संक्रमण के चलते 6 लोगों की मौत भी हो गई है. इसके साथ ही कोरोना से मरने वालों की कुल संख्‍या 166 हो गई है. अब दिल्ली में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या साढ़ 10 हजार से ज्यादा हो गई है. जबकि पूरे देश में लॉकडाउन को 31 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है. हालांकि, इस बार पहले के अपेक्षा काफी छूट दी गई है. ऐसे में लोगों को डर सता रहा है कि कहीं सड़कों पर भीड़-भाड़ की वजह से कोरोना के मामले और बढ़ न जाएं.



ये भी पढ़ें- 



COVID 19: वित्तीय संकट से उबरने के लिए UP सरकार ने कसी कमर, अब ये कटौती

योगी सरकार पर प्रियंका का प्रहार, कहा- चाहें तो BJP का बैनर लगाकर चला लें बसें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 20, 2020, 9:26 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading