लाइव टीवी

ATLAS साइकिल कंपनी की मालकिन ने की खुदकुशी, घर के कमरे में पंखे से लगाई फांसी
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: January 22, 2020, 6:22 PM IST
ATLAS साइकिल कंपनी की मालकिन ने की खुदकुशी, घर के कमरे में पंखे से लगाई फांसी
नताशा कपूर का फंदे से झूलता शव उनकी औरंगजेब रोड स्थित कोठी में मिला है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस सूत्रों के मुताबिक नताशा कपूर (Natasha Kapoor) ने पंखे से लटककर आत्महत्या (Suicide) की है. पुलिस को मौके से वहां एक सुसाइड लेटर मिला है. इस लेटर में नताशा कपूर ने परिवार को अपना ख्याल रखने को कहा है

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2020, 6:22 PM IST
  • Share this:
शंकर आनंद

नई दिल्ली. साइकिल बनाने वाली मशहूर कंपनी एटलस (Atlas Cycle) की मालकिन ने फांसी लगाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली है. दिल्ली पुलिस (Delhi  Police) के सूत्रों के अनुसार दिल्ली (Delhi) के औरंगजेब रोड पर स्थित एक कोठी में उनका शव मिला है. मृतक महिला का नाम नताशा कपूर (Natasha Kapoor) है. उनके पति का नाम संजय कपूर है.

पीटीआई के अनुसार पुलिस को मौके से वहां एक सुसाइड लेटर मिला है. इस लेटर में नताशा कपूर ने परिवार को अपना ख्याल रखने को कहा है. जिस समय की ये घटना है घर में उनका बेटा और बेटी मौजूद थे.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक नताशा कपूर ने पंखे से लटककर आत्महत्या की है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे सर गंगाराम अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामला दर्ज कर तफ्तीश कर रही है.

पोस्टमॉर्टम के बाद बुधवार को लोधी रोड स्थित श्मशान घाट में नताशा कपूर का अंतिम संस्कार कर दिया गया.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 4:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर