Home /News /delhi-ncr /

दिल्ली: JNU में पीएचडी स्टूडेंट से Rape की कोशिश, शोर मचाने पर भागा आरोपी

दिल्ली: JNU में पीएचडी स्टूडेंट से Rape की कोशिश, शोर मचाने पर भागा आरोपी

बाइक पर सवार एक शख्‍स कैंपस में आया और ईस्‍ट गेट के पास छात्रा को खींचने की कोशिश की. (प्रतीकात्मक फोटो)

बाइक पर सवार एक शख्‍स कैंपस में आया और ईस्‍ट गेट के पास छात्रा को खींचने की कोशिश की. (प्रतीकात्मक फोटो)

JNU News: स्थानीय थाना पुलिस के मुताबिक, घटना सोमवार रात करीब 12 बजे की है. बाइक पर सवार एक शख्‍स कैंपस में आया और ईस्‍ट गेट के पास छात्रा को खींचने की कोशिश की. लेकिन जब पीड़िता ने शोर मचाया तो वह भाग गया.

    नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में एक बड़ी खबर सामने आई है. जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) में एक छात्रा के साथ रेप (Rape) की कोशिश की गई है. हालांकि, छात्रा की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. साथ ही गिरफ्तारी के लिए उसकी तलाश भी शुरू कर दी गई है. वहीं, स्थानीय थाना पुलिस के मुताबिक, घटना सोमवार रात करीब 12 बजे की है. बाइक पर सवार एक शख्‍स कैंपस में आया और ईस्‍ट गेट के पास छात्रा को खींचने की कोशिश की. लेकिन जब पीड़िता ने शोर मचाया तो वह भाग गया.

    वहीं, बीते दिनों खबर सामने आई थी कि दिल्ली के विजय विहार इलाके (Vijay Vihar Localities) में घरेलू सहायिका से गैंगरेप किया गया है. पुलिस ने केस दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया था. साथ ही पुलिस मनोवैज्ञानिकों की मदद से पीड़िता की काउंसलिंग कराई थी.

    उसके साथ बारी- बारी से गैंगरेप किया
    जानकारी के मुताबिक, विजय विहार इलाके में फैक्ट्री मालिक उमेश कुमार और उसके साथियों ने घरेलू सहायिका के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया था. वहीं, पीड़िता ने एफआईआर में कहा था कि वह अपने परिवार के साथ बुध विहार इलाके में रहती है. वह विजय विहार में फैक्ट्री मालिक उमेश कुमार के घर पर काम करती थी. गुरुवार को भी वह काम करने के लिए आई थी. लेकिन खास बात यह है कि जब पीड़िता उमेश के घर पर काम करने के लिए पहुंची तो पहले से दो लोग मौजूद थे, जिन्होंने उसके साथ बारी- बारी से गैंगरेप किया.

    376D यानी गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया है
    इसके बाद आरोपियों ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी. इस घटना के बाद से पीड़िता गुमसुम रह रही थी. वह घर पर भी किसी से बात नहीं कर रही थी. जब घरवालों ने पूछा तो उसने सारी घटना बताई. इसके बाद घर वालों ने स्थानीय थाना पुलिस में जाकर मामले की शिकात की. फिर पुलिस ने 12 घंटे के अंदर ही आरोपी उमेश, वंश और सुनील को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस मनोवैज्ञानिकों की मदद से पीड़िता की काउंसलिंग करा रही थी. आरोपी उमेश की बवाना इंडस्ट्रियल इलाके में बर्तन बनाने की फैक्ट्री भी है. आरोपी सुनील और वंश भी पेशे से व्यापारी ही हैं. इन सभी के खिलाफ दोषी पुलिस ने आईपीसी की धारा 376D यानी गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया था.

    Tags: Delhi news, Delhi news today, Delhi news updates, Jnu, Rape

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर