Delhi Shootout: बाड़ा हिंदू राव इलाके में बदमाशों ने भीड़ पर की 20-25 राउंड फायरिंग, 2 की मौत

(सांकेतिक चित्र)

Delhi Crime News: नॉर्थ दिल्ली के बाड़ा हिंदू राव अस्पताल के पास भीड़भाड़ वाले इलाके में बदमाशों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. बदमाशों ने भीड़ पर 20-25 राउंड की फायरिंग की.

  • Share this:
    नई दिल्ली. नॉर्थ दिल्ली के बाड़ा हिंदू राव अस्पताल के पास भीड़भाड़ वाले इलाके में बदमाशों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. बदमाशों ने भीड़ पर 20-25 राउंड की फायरिंग की है, जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई. घटना बीते गुरुवार की रात 9:45 बजे के आस-पास की है. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हमलावर एक समूह में आए थे और उनके पास कई हथियार थे. उन्होंने अचानक फायरिंग शुरू कर दी. इससे कुछ देर के लिए वहां भगदड़ जैसे हालात हो गए. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए.

    चश्मदीदों के मुताबिक 4 से 5 बदमाश योजना बनाकर एक शख्स पर हमला करने आए थे. बदमाश जिसे निशाना बनाने आए थे उस ओर हमला किया, लेकिन गोली सड़क पर चलते 2 आम लोगों को लग गई. गोली लगने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. चश्मदीदों ने बताया कि बदमाशों ने एक के बाद एक कई राउंड की फायरिंग की.

    पुलिस व्यवस्था पर उठे सवाल
    बता दें कि वारदात के बाद से दिल्ली पुलिस की व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहे हैं, क्योंकि कोरोना प्रोटोकॉल की वजह से इन दिनों कई जगह पर पुलिस बल की भी तैनाती रहती है. सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क आदि का ठीक से प्रयोग करने को लेकर पुलिस काफी सक्रिय रहती है. सवाल उठता है कि जब भीड़भाड़ वाले इलाके में बदमाश सड़क के दोनों ओर गोलियां बरसा रहे थे तो पुलिस कहां थी? शुरुआती जानकारी के मुताबिक बदमाश सड़क पर बंदूक लहराते हुए घूम रहे थे. वो हवा में ताबड़तोड़ गोली चला रहे थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.