Assembly Banner 2021

बीजेपी का केजरीवाल पर 'प्रहार', कहा- CM 'हाउस में रेस्ट' कर रहे हैं, वो 'हाउस अरेस्ट' नहीं

सोमवार को सिंधु बॉर्डर जाकर सीएम केजरीवाल ने प्रदर्शन कर रहे किसानों के सेवादार की तरह काम करने की बात कही थी (फाइल फोटो)

सोमवार को सिंधु बॉर्डर जाकर सीएम केजरीवाल ने प्रदर्शन कर रहे किसानों के सेवादार की तरह काम करने की बात कही थी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली से बीजेपी की सांसद मीनाक्षी लेखी (Meenakshi Lekhi) ने तंज कसते हुए कहा कि हमें नहीं पता मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने वहां क्या खाया जिससे उन्हें आज (मंगलवार) अपने घर में ही रहना पड़ा. उन्होंने केजरीवाल को ड्रामेबाज करार देते हुए कहा कि मुझे संदेह है कि उनकी डिग्री आईआईटी की है या एनएसडी की

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 8, 2020, 10:07 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को नजरबंद किए जाने के आम आदमी पार्टी (आप) के आरोपों पर बीजेपी ने पलटवार किया है. बीजेपी ने सीएम केजरीवाल (CM Kejriwal) और आप को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वो झूठ और भ्रम की राजनीति कर रहे हैं. बीजेपी की सांसद मीनाक्षी लेखी (Meenakshi Lekhi) ने दिल्ली पुलिस द्वारा केजरीवाल को नजरबंद किए जाने के आरोपों के खंडन करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल हाउस अरेस्ट (House Arrest) नहीं हैं बल्कि वो हाउस में रेस्ट (Rest In House) कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि केजरीवाल सोमवार रात पश्चिम दिल्ली के एक होटल में शादी समारोह में शामिल हुए थे, इसका वीडियो सामने आया है. लेखी ने तंज कसते हुए कहा कि हमें नहीं पता उन्होंने वहां क्या खाया जिससे उन्हें आज (मंगलवार) अपने घर में ही रहना पड़ा. उन्होंने केजरीवाल को ड्रामेबाज करार देते हुए कहा कि मुझे संदेह है कि उनकी डिग्री आईआईटी की है या एनएसडी की.
AAP ने मुख्यमंत्री केजरीवाल को नजरबंद रखने का आरोप लगायाइससे पहले, आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को आरोप लगाया था कि सिंघु बॉर्डर पर केंद्र के नए कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों से मिलने के बाद से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली पुलिस ने नजरबंद कर दिया है. केजरीवाल के कथित 'हाउस अरेस्ट' को खत्म करने की मांग को लेकर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और पार्टी के सांसद उनके आवास के सामने धरने पर बैठ गए. यह देख दिल्ली पुलिस ने वहां पहुंचकर सभी को समझाने की कोशिश की लेकिन इससे सिसोदिया उखड़ गए.
बीजेपी की सांसद मीनाक्षी लेखी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कथित 'हाउस अरेस्ट' को ड्रामा करार दिया है (फोटो साभार: ANI)
हालांकि बाद में पुलिस द्वारा आप विधायकों और पार्टी कार्यकर्ताओं को बैक डोर से मुख्यमंत्री आवास में ले जाया गया. इस दौरान केजरीवाल ने घर के अंदर से ही सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. केजरीवाल ने कहा, 'आज के सफल भारत बंद के लिए देशभर के लोगों और सभी देशभक्तों को बधाई. किसानों के इस संघर्ष में देश की अवश्य जीत होगी.'




बता दें कि सोमवार को सीएम केजरीवाल ने सिंघु बॉर्डर जाकर वहां प्रदर्शन कर रहे किसानों से मुलाकात की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज