लाइव टीवी

दिल्ली में BJP की हार के बाद अध्यक्ष जेपी नड्डा से आज पहली बार मिले मनोज तिवारी
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 13, 2020, 12:53 PM IST
दिल्ली में BJP की हार के बाद अध्यक्ष जेपी नड्डा से आज पहली बार मिले मनोज तिवारी
दिल्ली के चुनाव नतीजे आने के बाद जेपी नड्डा और मनोज तिवारी के बीच पहली बार मुलाकात हो रही है (फाइल फोटो)

दोनों के बीच ये मुलाकात ऐसे समय हो रही है जब दिल्ली चुनाव में मिली हार के बाद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) की दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष पद से इस्तीफे की अटकलें तेज हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 13, 2020, 12:53 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) में करारी हार के बाद बीजेपी में मंथन का दौर शुरू हो गया है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (JP Nadda) ने गुरुवार को पार्टी दफ्तर में बैठक बुलाई है. इस बैठक में दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) भी मौजूद हैं. इसके अलावा बीजेपी के संगठन महासचिव बीएल संतोष भी हैं. खास बात है कि 11 फरवरी को दिल्ली चुनाव के नतीजे आने के बाद मनोज तिवारी की जेपी नड्डा से ये पहली मुलाकात है.

दोनों के बीच ये मुलाकात ऐसे समय हो रही है जब दिल्ली चुनाव में मिली हार के बाद मनोज तिवारी की दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष पद (Delhi BJP President) से इस्तीफे की अटकलें तेज हैं. हालांकि बुधवार को मनोज तिवारी ने उठ रहे ऐसे सवालों के जवाब में कहा था कि न तो वो अपना इस्तीफा देने जा रहे हैं, और न ही उनसे पार्टी ने इस्तीफा मांगा है.



दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मिली करारी हारबता दें कि 11 फरवरी को आए दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजों में सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (AAP) को जबरदस्त जीत हासिल हुई है. दिल्ली की 70 सीटों में से उसने 62 पर अपना कब्जा जमाया है. वहीं बीजेपी को महज आठ सीटों पर ही जीत नसीब हुई. पिछली बार की तरह इस बार भी कांग्रेस का खाता नहीं खुला. वहीं आप को कुल पड़े वोटों का 53.6 प्रतिशत शेयर मिला जबकि बीजेपी को 38.5 फीसदी मत पड़े. कांग्रेस के हिस्से में महज 4.26 प्रतिशत वोट शेयर रहा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 12:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर