Assembly Banner 2021

31 मार्च को देशभर में होगा 'मैं भी चौकीदार' का आयोजन: मनोज तिवारी

पीएम नरेंद्र मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी

31 मार्च को शाम 5 बजे तालकटोरा स्टेडियम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 'मैं भी चौकीदार' कार्यक्रम में शामिल होकर वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिए देशभर के लोगों से बात करेंगे. जबकि अमित शाह चांदनी चौक, सुषमा स्वराज पश्चिमी दिल्ली के कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2019, 3:02 PM IST
  • Share this:
लोकसभा चुनावों से पहले 31 मार्च को पूरे देश में 'मैं भी चौकीदार' को लेकर बड़ा आयोजन होने जा रहा है. दिल्‍ली भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष मनोज तिवारी ने बताया कि दिल्‍ली में ही 7 जगहों पर मैं ही चौकीदार कार्यक्रम आयोजित होगा. उस दिन शाम 5 बजे तालकटोरा स्टेडियम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 'मैं भी चौकीदार' कार्यक्रम में शामिल होकर वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिए देशभर के लोगों से बात करेंगे. जबकि अमित शाह चांदनी चौक, सुषमा स्वराज पश्चिमी दिल्ली के कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे.

तिवारी ने बताया कि इस कार्यक्रम में हर वर्ग के लोग शामिल होंगे. एक करोड़ से ज्यादा लोगों ने 'मैं भी चौकीदार' का संकल्प लिया है. लिहाजा देश में करीब 500 जगहों पर इस कार्यक्रम को सुना जा सकेगा. पीएम इस दौरान किसान, डाक्टर, व्यापारी, अध्‍यापक और नए मतदाताओं सहित हर वर्ग के लोगों से वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग करेंगे. सभी सांसद अपने संसदीय क्षेत्र में मौजूद रहेंगे.

मनोज तिवारी ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा, 'देश में कुछ लोगों को लगने लगा है कि बिना प्रमाण के किसी को कुछ भी कह सकते हैं. पूरा देश जिसे राहुली प्रवृत्ति के नाम से जानता है. किसी को भी गाली दो. किसी को कुछ भी कहो और फिर चुपचाप बैठ जाओ. क्या झूठ बोलना इतना आसान है ? कांग्रेस ने बार-बार कहां गरीबी मिटायेंगे. जवाहर लाल नेहरू इंदिरा गांधी ने सोनिया गांधी ने और अब यह राहुल गांधी कह रहे हैं कि गरीबी मिटा देंगे. गरीबी मिटाते मिटाते कांग्रेस ने गरीब को मिटा दिया. आज देश नरेंद्र मोदी के साथ है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज