होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /Delhi Excise Policy: द‍िल्‍ली सरकार के ख‍िलाफ BJP का हल्‍ला बोल प्रदर्शन, मंत्र‍ियों के आवास के बाहर फूंके पुतले

Delhi Excise Policy: द‍िल्‍ली सरकार के ख‍िलाफ BJP का हल्‍ला बोल प्रदर्शन, मंत्र‍ियों के आवास के बाहर फूंके पुतले

 आम आदमी पार्टी सरकार (AAP Government) के सभी मंत्र‍ियों के आवास पर व‍िरोध प्रदर्शन कर अपनी नाराजगी जताई है. और रावण के रूप में सभी का पुतला फूंककर व‍िरोध जताया है.

आम आदमी पार्टी सरकार (AAP Government) के सभी मंत्र‍ियों के आवास पर व‍िरोध प्रदर्शन कर अपनी नाराजगी जताई है. और रावण के रूप में सभी का पुतला फूंककर व‍िरोध जताया है.

BJP protest against AAP Government: दिल्ली भाजपा द्वारा आज 9 सितम्बर को केजरीवाल सरकार के मंत्रियों के आवास के बाहर नई ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

नई दिल्ली. द‍िल्‍ली की नई आबकारी नीत‍ि (New Excise Policy) को लेकर मचा बवाल थमता नजर नहीं आ रहा है. इस मामले को लेकर भाजपा अब और हमलावर हो गई. द‍िल्‍ली प्रदेश भाजपा (Delhi BJP) ने अब आम आदमी पार्टी सरकार (AAP Government) के सभी मंत्र‍ियों के आवास पर व‍िरोध प्रदर्शन कर अपनी नाराजगी जताई है. और रावण के रूप में सभी का पुतला फूंककर व‍िरोध जताया है.

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता के नेतृत्व में दिल्ली भाजपा द्वारा आज 9 सितम्बर को केजरीवाल सरकार के मंत्रियों के आवास के बाहर नई आबकारी नीति के खिलाफ सभी मंत्रियों का रावण के रूप में पुतला फूंककर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया गया.

दिल्ली विधानसभा में बोले केजरीवाल-जब से मनीष सिसोदिया के यहां रेड मारी है, गुजरात में 4 परसेंट वोट बढ़ गया

विरोध प्रदेश के दौरान दिल्ली भाजपा के शीर्ष पदाधिकारियों ने नई आबकारी नीति में हुए भ्रष्टाचार पर सवाल पूछे. जब तक इसका जवाब नहीं मिल जाता दिल्ली के हितों में भाजपा लगातार अपना संघर्ष जारी रखेगी.

द‍िल्‍ली के ड‍िप्‍टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर के बाहर होने वाले विरोध प्रदर्शन में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर होने वाले विरोध प्रदर्शन में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी और प्रदेश महामंत्री दिनेश प्रताप सिंह, राजनिवास मार्ग स्थित सत्येंद्र जैन, गोपाल राय और राजेन्द्रपाल गौतम के घर के बाहर होने वाले विरोध प्रदर्शन प्रदेश महामंत्री कुलजीत सिंह चहल और विधायक जीतेंद्र महाजन, इमरान हुसैन के घर के बाहर होने वाले विरोध प्रदर्शन में भाजपा विधायक मोहन सिंह बिष्ट, अनिल बाजपेयी एवं प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव बब्बर और कैलाश गहलोत के घर के बाहर होने वाले विरोध प्रदर्शन में भाजपा विधायक विजेन्द्र गुप्ता, ओम प्रकाश शर्मा और प्रदेश महामंत्री हर्ष मल्होत्रा उपस्थित रहे.

Tags: AAP Government, Arvind Kejriwal led Delhi government, BJP, Delhi news, New excise policy

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें