लाइव टीवी

BJP उम्‍मीदवार तजिंदर बग्‍गा बोले- इस दिन शाहीन बाग पर होगी सर्जिकल स्‍ट्राइक
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: January 30, 2020, 6:33 PM IST
BJP उम्‍मीदवार तजिंदर बग्‍गा बोले- इस दिन शाहीन बाग पर होगी सर्जिकल स्‍ट्राइक
तजिंदर बग्‍गा ने ट्वीट कर शाहीन बाग प्रदर्शनकारियों पर हमला बोला है.

तजिंदर पाल सिंह बग्गा (Delhi BJP leader Tajinder Pal Singh Bagga) ने कहा कि शाहीन बाग देशद्रोह का अड्डा बन गया है. दिल्‍ली चुनाव के नतीजे आने के बाद इन अड्डों पर सर्जिकल स्‍ट्राइक (Surgical Strike) की जाएगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 30, 2020, 6:33 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के हरिनगर विधानसभा सीट से उम्मीदवार तजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Pal Singh Bagga) ने शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों पर हमला बोला है. उन्‍होंने कहा कि शाहीन बाग देशद्रोह का अड्डडा बन गया है. दिल्‍ली चुनाव के नतीजों के बाद सबसे पहले इन अड्डों पर सर्जिकल स्‍ट्राइक की जाएगी.

तजिंदर पाल सिंह बग्‍गा ने ट्वीट किया, 'शाहीन बाग़ समर्थको द्वारा कल जंतर मंतर से कहा गया कि भारतीय सेना अपने लोगों को मारती है, भारतीय सेना की तुलना पाकिस्तानी सेना से की जा रही है. शाहीन बाग़ देशद्रोह का अड्डा बन चुका है. 11 तारीख को नतीजे आते सबसे पहले इन अड्डो पर सर्जिकल स्ट्राइक की जाएगी.



तजिंदर सिंह बग्‍गा के खिलाफ EC ने जारी किया था नोटिसअभी कुछ दिन पहले ही तजिंदर सिंह बग्गा को चुनाव आयोग ने नोटिस जारी किया है. हरिनगर विधानसभा क्षेत्र के रिटर्निंग अफसर ने तेजिंदर सिंह बग्गा को कैंपेन वीडियो पर नोटिस जारी कर उनसे जवाब मांगा है. दरअसल, बग्गा ने सोशल मीडिया पर 'बग्गा, बग्गा हर जगह' रैप सॉन्ग शेयर किया था. माना जा रहा है कि इसी वीडियो सॉन्ग के बारे में रिटर्निंग अफसर ने नोटिस जारी किया है. बग्गा ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वो चुनाव आयोग का सम्मान करते हैं. उनके वकील उन्हें भेजे गए नोटिस का जवाब देंगे.

ट्वीट किया था 'बग्गा, बग्गा हर जगह' रैप सॉन्ग शेयर
बता दें कि बग्गा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर 'बग्गा, बग्गा हर जगह' रैप सॉन्ग शेयर किया था. इस गाने के जरिए उन्होंने सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपने संघर्ष को दिखाने की कोशिश की थी. समझा जा रहा है कि इसी वीडियो के कारण रिटर्निंग अफसर ने उन्हें नोटिस जारी किया है.

तजिंदर बग्गा ने 21 जनवरी को नामांकन दाखिल करने के अंतिम दिन गले में फूल-मालाएं पहनकर अपना पर्चा भरा था. उन्होंने अपने शपथपत्र में 18.90 लाख रुपए की चल संपत्ति घोषित की है, जिसमें एक कार भी शामिल है. वहीं अचल संपत्ति के नाम पर उनके पास कुछ नहीं है.

ये भी पढ़ें: राजनीति में स्तरहीन बयानबाज़ी की कोई जगह नहीं, चुनाव आयोग कड़ी कार्रवाई करे-सिंधिया

ये भी पढ़ें: सीएम केजरीवाल को चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस, कल शाम 5 बजे तक देना है जवाब

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 5:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर