Home /News /delhi-ncr /

गौतम गंभीर को तीसरी बार ISIS ने दी जान से मारने की धमकी, कहा- 'दिल्ली पुलिस में हमारे जासूस, सब खबर रखते हैं'

गौतम गंभीर को तीसरी बार ISIS ने दी जान से मारने की धमकी, कहा- 'दिल्ली पुलिस में हमारे जासूस, सब खबर रखते हैं'

गौतम गंभीर को ISIS कश्मीर ने तीसरी बार जान से मारने की धमकी दी है.

गौतम गंभीर को ISIS कश्मीर ने तीसरी बार जान से मारने की धमकी दी है.

भाजपा सांसद और पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को आईएसआईएस कश्मीर (ISIS Kashmir) ने तीसरी बार जान से मारने की धमकी दी है. इसके साथ ईमेल में कहा गया है कि दिल्ली पुलिस और IPS श्वेता चौहान भी कुछ नहीं कर पाएंगी.

    नई दिल्‍ली. दिल्‍ली से भाजपा सांसद और पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर (BJP MP
    Gautam Gambhir) को आईएसआईएस कश्मीर (ISIS Kashmir) ने तीसरी बार जान से मारने की धमकी दी है. उनको 28 नवंबर की रात को धमकी भरा ई-मेल भेजा गया है. यही नहीं, इस बार ईमेल में दिल्ली पुलिस का भी जिक्र करते हुए कहा गया है कि उनकी सुरक्षा में लगी पुलिस भी कुछ नहीं कर पाएगी.

    सूत्रों के मुताबिक, पाकिस्तान के कराची से गंभीर को रविवार को एक ई-मेल भेजा गया है जिसमें उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है. यह ई-मेल आईएसआईएस कश्मीर (isiskasmir@yahoo.com) की आईडी से आया है. इसमें लिखा है कि दिल्ली पुलिस और आईपीएस श्वेता चौहान (डीसीपी सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट) भी कुछ नहीं कर सकती हैं. इसके साथ कहा गया है कि दिल्ली पुलिस के अंदर हमारे जासूस मौजूद हैं जो हमें तुम्हारे बारे में सारी जानकारी दे रहे हैं.

    गौतम गंभीर के घर की बढ़ी सुरक्षा
    इससे पहले गौतम गंभीर को हाल ही के दिनों में दो बार धमकी भरे ई-मेल आ चुके हैं, वो भी ISIS कश्मीर ने भेजे थे. इसके बाद पूर्व क्रिकेटर के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. जबकि गौतम गंभीर को पहले जो ईमेल आए हैं, उनकी जांच साइबर सेल कर रही है.

    बता दें कि गौतम गंभीर साल 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के टिकट पर पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र से चुनाव जीते थे. गंभीर हर मुद्दे पर बेबाक राय रखने के लिए जाने जाते हैं. इसके अलावा गंभीर विपक्ष के नेताओं पर अपनी बयानबाजी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. हाल ही में उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू को घेरा था. गंभीर ने सिद्धू को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को अपना ‘बड़ा भाई’ कहने पर कहा कि पहले अपने बच्चों को सीमा पर भेजें फिर ऐसे बयान दें. गौतम गंभीर ने यह भी कहा कि भारत 70 वर्षों से पाकिस्तान द्वारा प्रायोजित आतंकवाद के खिलाफ लड़ रहा है और सिद्धू की ओर से एक आतंकवादी देश के प्रधानमंत्री को अपना बड़ा भाई कहना शर्मनाक है. भारतीय टीम के धाकड़ बल्‍लेबाज रहे गौतम गंभीर 2011 में विश्व कप जीतने वाली टीम के हिस्सा रहे हैं.

    Tags: Delhi police, Delhi Police Commissioner, Delhi Police Special Cell, Gautam gambhir, ISIS, ISIS terrorists

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर