• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • दिल्ली: BJP सांसद मनोज तिवारी हुए घायल, सफदरजंग अस्पताल में कराया गया भर्ती

दिल्ली: BJP सांसद मनोज तिवारी हुए घायल, सफदरजंग अस्पताल में कराया गया भर्ती

चोट लगने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए सांसद मनोज तिवारी.

चोट लगने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए सांसद मनोज तिवारी.

बीजेपी (BJP) आप सरकार के सार्वजनिक स्थानों पर छठ पूजा समारोहों पर रोक लगाने वाले फैसले के खिलाफ सड़क पर उतरी थी. बीजेपी सांसद मनोज तिवारी भी कार्यकर्ताओं के साथ विरोध करने आए थे.

  • Share this:

    नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में एक बड़ी खबर सामने आई है. बीजेपी सांसद और भोजपुरी गायक मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) विरोध- प्रदर्शन के दौरान घायल (Injured) हो गए हैं. उन्हें सर में चोटें आई हैं. ऐसे में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टर उनकी निगरानी कर रहे हैं. वहीं, इस घटना से बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच आक्रोश है.

    दरअसल, बीजेपी आप सरकार के सार्वजनिक स्थानों पर छठ पूजा समारोहों पर रोक लगाने वाले फैसले के खिलाफ सड़क पर उतरी थी. बीजेपी सांसद मनोज तिवारी भी कार्यकर्ताओं के साथ विरोध करने सड़क पर उतरे थे. तभी बीजेपी कार्यकर्ता  छठ पूजा पर बैन के खिलाफ मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन करने के लिए चल दिए. इस दौरान पुलिस ने कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए वाटर केनन का इस्तेमाल कर दिया. तभी मनोज तिवारी को चोटें लग गईं. इसके बाद उन्‍हें तुरंत सफदरजंग अस्‍पताल के इमर्जेंसी विंग में भर्ती कराया गया.

     सार्वजनिक स्थानों पर छठ पूजा समारोह पर रोक लगा दी थी
    जानकारी के मुताबिक, बीजेपी सांसद मनोज तिवारी कार्यकर्ताओं के साथ दिल्ली में छठ पूजा पर लगे बैन हटाने की मांग करने के लिए सीएम हाउस के पास प्रदर्शन करे रहे थे. इस दौरान दिल्‍ली पुलिस ने सीएम हाउस के चारों ओर बैरिकेडिंग की थी. इसका मकसद प्रदर्शनकारियों को सीएम हाउस तक पहुंचने से रोकना था. तभी मनोज तिवारी बैरिकेड पर चढ़ गए और उस पार जाने की कोशिश करने लगे. तभी पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए पानी की बौछार की. मनोज तिवारी इसकी चपेट में आ गए. वह बैरिकेड से गिरकर बेसुध हो गए. ऐसे में उन्हें चोट लग गई. बता दें कि दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) ने पिछले सप्ताह एक आदेश में कोविड-19 स्थिति को देखते हुए नदी किनारे, जलाशयों और मंदिरों सहित सार्वजनिक स्थानों पर छठ पूजा समारोह पर रोक लगा दी थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज