• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • BJP की दो टूक, जब तक केजरीवाल जल बोर्ड में हुए 26 हजार करोड़ के घोटाले का हिसाब नहीं देते, हम आवाज उठाते रहेंगे

BJP की दो टूक, जब तक केजरीवाल जल बोर्ड में हुए 26 हजार करोड़ के घोटाले का हिसाब नहीं देते, हम आवाज उठाते रहेंगे

भाजपा इन दिनों दिल्‍ली सरकार पर हमलावर है.

भाजपा इन दिनों दिल्‍ली सरकार पर हमलावर है.

दिल्ली भाजपा के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता (Adesh Gupta) के नेतृत्व में जनता को अरविंद केजरीवाल सरकार (Arvind Kejriwal Government)के भ्रष्टाचार से अवगत कराने के लिए पद यात्रा निकाली. इस दौरान गुप्‍ता ने कहा कि दिल्ली जल बोर्ड में हुए 26 हजार करोड़ रुपये के घोटाले से सीएम और उनके नेता घबराए हुए हैं.

  • Share this:

नई दिल्‍ली. अरविंद केजरीवाल सरकार (Arvind Kejriwal Government) के मंत्री सत्येन्द्र जैन और दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष राघव चड्ढा (Raghav Chadha) द्वारा 26 हजार करोड़ रुपये के घोटाले को उजागर करने वाले पोस्ट और होर्डिंग्स को फड़वाए जाने के विरोध में दिल्ली भाजपा के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता (Adesh Gupta) के नेतृत्व में पद यात्रा निकाली. यह पद यात्रा भाजपा के जिला कार्यालय करोलबाग से इन्द्रपुरी होते हुए टोडापुर तक निकाली गई. इसका उद्देश्य दिल्ली की जनता को केजरीवाल के भ्रष्टाचार से अवगत कराना था.

जन जागरण अभियान को संबोधित करते हुए आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली जल बोर्ड में हुए 26 हजार करोड़ रुपये के घोटाले से केजरीवाल सरकार और राघव चड्ढा डरे और घबराए हुए हैं. केजरीवाल अपने मंत्रियों को दिल्ली भाजपा द्वारा लगाए गए 26 हजार करोड़ रुपये के घोटाले वाले होर्डिंग्स पोस्टर को फड़वाने में लगे हुए हैं. भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को जान से मारने की धमकी मिल रही है. राजेन्द्र नगर से विधायक और जल बोर्ड के उपाध्यक्ष राघव चड्ढा के खिलाफ दिल्ली की जनता सड़कों पर है. लोगों को घर-घर साफ पानी नहीं मिल रहा है, क्योंकि केजरीवाल के विधायक टैंकर घोटाले, पाइपलाइन घोटाले और सिवरेज घोटाले जैसे कामों में लगे हुए हैं. जनता की आवाज को अनसुनी कर केजरीवाल सरकार जल बोर्ड को कंगाल और लाचार बना रही है.

आदेश गुप्ता ने केजरीवाज को दी चुनौती
आदेश गुप्ता ने केजरीवाल को चुनौती देते हुए कहा कि अगर भारतीय जनता पार्टी गलत आरोप लगा रही है तो आप सामने आकर हिसाब दें. आखिर जल बोर्ड में हुए 26 हजार करोड़ रुपये घोटाले का जिम्मेदार कौन है? दिल्ली की ईमानदार जनता सरकार को बड़ी मात्रा में टैक्स देती है ताकि दिल्ली के इंफ्रास्ट्रक्चर को मजबूत किया जा सके, लेकिन केजरीवाल उन पैसों को अपने खास नेताओं के साथ मिलकर अपना जेब भरने का काम कर रहे हैं. भाजपा जनता के हित में हमेशा आवाज उठाती है और जब तक घोटाले के इन करोड़ रुपयों का हिसाब नहीं मिलता तब तक हम विरोध प्रदर्शन करते रहेंगे. इस अभियान में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सरदार आर पी सिंह, प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष राजन तिवारी, अशोक गोयल देवराहा, प्रदेश भाजपा मंत्री मोहन लाल दायमा, ज़िलाध्यक्ष राजेश गोयल, सुरेश शर्मा, उत्तरी दिल्ली के स्थायी समिति के अध्यक्ष छैल बिहारी गोस्वामी सहित पार्षद, मंडल अध्यक्ष और राजेन्द्र नगर विधानसभा के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज