लाइव टीवी

News18 Chaupal: मनोज तिवारी का सवाल- CAA पर कांग्रेस की रैली के बाद क्यों शुरू हुआ उपद्रव?
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: December 18, 2019, 8:34 PM IST

मनोज तिवारी ने कहा कि भारत का मुस्लिम शांति पसंद हैं. कोई किसी के चक्कर में नहीं आएगा. मुसलमानों से हम हाथ जोड़कर प्रार्थना कर रहे हैं कि नागरिकता कानून को पढ़िए, किसी के बहकावे में मत आइए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 18, 2019, 8:34 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. न्यूज18 इंडिया के चौपाल कार्यक्रम (News 18 Chaupal) में पहंचे दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा है कि नागरिकता संशोधन कानून से मुस्लिमों को कोई खतरा नहीं है. सीएए (CAA) से भारत के मुसलमानों का क्या लेना देना. इससे अगर उन पर कोई असर पड़ता तो जिस दिन बिल पास हुआ उसी दिन विरोध शुरू हो जाता. यह सब तो शुरू हुआ है रामलीला मैदान में हुई कांग्रेस की रैली के बाद. मैं सवाल पूछता हूं कि आखिर रैली के बाद क्यों उपद्रव हुआ? उधर, आप अमानतुल्लाह खान का भाषण भी देखिए कि वह कितना भड़काऊ है. हम और हमारी सरकार तो समझा रहे हैं सबको.

हमारे लिए महंगाई से अधिक नागरिक संशोधन एक्ट जरूरी है. हम पाकिस्तानी हिंदुओं की पीड़ा को समझते हैं. तिवारी ने कहा कि भारत का मुस्लिम शांति पसंद हैं. कोई किसी के चक्कर में नहीं आएगा. मुसलमानों से हम हाथ जोड़कर प्रार्थना कर रहे हैं कि नागरिकता कानून को पढ़िए, किसी के बहकावे में मत आइए. तिवारी ने कहा कि मनीष सिसोदिया को झूठा विडियो प्रसारित करने के लिए गिरफ्तार किया जाना चाहिए.

manoj tiwari, मनोज तिवारी, vijay goel, विजय गोयल, delhi violence, दिल्ली हिंसा, Chief Minister of Delhi, bjp, ongress, मनीष सिसोदिया, दिल्ली के मुख्यमंत्री, बीजेपी, कांग्रेस, delhi assembly election, delhi news, News18 India Chaupal, arvind kejriwal, citizenship amendment act, modi government, दिल्ली समाचार, न्यूज़ 18 इंडिया चौपाल, अरविंद केजरीवाल, नागरिकता संशोधन कानून, मोदी सरकार
दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने चौपाल में क्या कहा




तिवारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी के विधायक का भाषण लोगों ने सुना ही होगा. मैं बड़ी वेदना में हूं. उस जगह होकर आया, जहां पुलिस वाले को कल मार रहे थे. एक निहत्थे को पत्थर मारा. उन मारने वालों का समर्थन कर रहे हैं कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के लोग?



दिल्ली के स्कूलों में घोटाला हुआ: तिवारी 

केजरीवाल ने दिल्ली में एक भी नया स्कूल नहीं बनाया. जो कमरे बना रहे हैं उसमें घोटाला है. आप हमारे साथ दिल्ली के स्कूलों में चलिए. एमसीडी साढ़े 9 लाख में आरसीसी की छत वाले कमरे बनाती है और ये 16 लाख में कड़ी और टुकड़ों वाला. दो-तीन साल में मनीष सिसोदिया घोटाले के आरोप में जेल जाएंगे.

ये भी पढ़ें: मारे बच्चों को नौकरी नहीं मिल रही, सरकार को पाकिस्तानियों की फिक्र है: केजरीवाल 

मनीष सिसोदिया दिल्ली के CM कभी भी बन सकते हैं, वो लायक हैंं, जनता उससे प्यार करती है: केजरीवाल  

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 18, 2019, 3:58 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading