दिल्ली BJP अध्यक्ष का AAP पर बड़ा हमला, कहा- आम आदमी पार्टी झूठ एवं भ्रम का पर्याय बन गई है

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिल्ली आप और अरविंद केजरीवाल सरकार पर बड़ा हमला किया.

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिल्ली आप और अरविंद केजरीवाल सरकार पर बड़ा हमला किया.

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ( Delhi BJP President Adesh Gupta) ने आम आदमी पार्टी पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि दिल्ली ने इस पूरे हफ्ते AAP के राष्ट्रीय राजधानी एक्ट, प्रदूषण एवं डोर स्टेप राशन पर झूठ और प्रपंच देखे हैं.

  • Last Updated: March 20, 2021, 5:47 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ( Delhi BJP President Adesh Gupta) ने आम आदमी पार्टी (AAP) पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि आज जब सरकारें केन्द्र सरकार की वन नेशन-वन राशन कार्ड योजना (One Nation - One Ration Card Scheme) को लागू कर अंतिम व्यक्ति तक देश के हर कोने में राशन पहुंचाने में लगी हैं, तब दिल्ली में केजरीवाल सरकार उसे बाधित कर राशन योजना का राजनीतिकरण करने में लगी हैं.

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके ने पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए कहा की आम आदमी पार्टी झूठ एवं भ्रम का पर्याय बन गई है और इस पूरे हफ्ते दिल्ली ने आम आदमी पार्टी नेताओं के राष्ट्रीय राजधानी एक्ट, प्रदूषण एवं डोर स्टेप राशन पर झूठे प्रपंच देखें हैं. दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा है की इस सप्ताह का प्रारम्भ आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण पर जिम्मेदारी से भाग कर एवं केन्द्र पर झूठा दोषारोपण कर किया, उसके तुरंत बाद राष्ट्रीय राजधानी एक्ट में संशोधन पर जनता के बीच भ्रम फैलाने की कोशिश की.

दिल्ली की जनता भली भांति जानती है की प्रदूषण नियंत्रण के लियें दिल्ली सरकार ने कोई ठोस कार्य योजना नही बनाई है और केवल केन्द्र सरकार पर झूठा दोषारोपण करती रही है. जनता सच जानती है की केन्द्र सरकार ने राष्ट्रीय राजधानी एक्ट 1991 में जो संशोधन किये हैं वह दिल्ली को विश्वसनीय प्रशासन व्यवस्था देने के लियें आवश्यक हैं और माननीय सर्वोच्च न्यायालय के निर्देश पर किये गये हैं.

आदेश गुप्ता ने कहा की कल आम आदमी पार्टी ने पूरा दिन नटकीय प्रचार किया कि केन्द्र सरकार उनकी “मुख्यमंत्री घर घर राशन योजना“ को रोक रही है पर आज उतनी ही नाटकीयता से मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने योजना के नाम से मुख्यमंत्री शब्द को हटाने की घोषणा की. अरविन्द केजरीवाल ने “मुख्यमंत्री घर घर राशन योजना“ के नाम से “मुख्यमंत्री“ शब्द हटाने की घोषणा करते हुए ऐसा दर्शाने की कोशिश की है जैसे कोई त्याग कर रहे हों जबकि सत्य यह है कि उन्हें भलिभांति मालूम है कि वे एक गैर-कानूनी काम करने जा रहे थे और आज उन्होंने इसकी स्वकृति की है.
नेशनल फूड सिक्योरिटी एक्ट का राजनीतिकरण न करें केजरीवाल

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि केन्द्र सरकार ने दिल्ली सरकार के जिस पत्र का जिक्र कर कल तक दिल्ली सरकार यह कह रही है की हमारी योजना पर रोक लगाई है. असल में दिल्ली सरकार को सिर्फ यह कहा गया है की वह केन्द्र सरकार के द्वारा नेशनल फूड सिक्योरिटी एक्ट के अंतर्गत मिलने वाले राशन का राजनीतिकरण ना करें. गुप्ता ने कहा कि गत छह वर्ष से दिल्ली में सत्तासीन आम आदमी पार्टी रोज कहती है कि दिल्ली में राशन वितरण व्यवस्था में भ्रष्टाचार है जो कि इस बात की स्वीकृति है कि अरविन्द केजरीवाल सरकार गत छह वर्ष में दिल्ली में भ्रष्टाचार रोकने में नाकाम रही है और इसकी जांच आवश्यक है कि गत छह वर्ष में दिल्ली में कितना राशन घोटाला हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज